वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?
वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर अभिनेत्री कर‍िश्मा तन्ना ने 5 फरवरी को बॉयफ्रेंड वरुण बंगेरा संग शादी कर ली है. शादी से पहले उनके प्री-वेड‍िंग फंक्शंस की तस्वीरें एवं वीड‍ियोज जमकर वायरल हुए थे. हल्दी से लेकर उनकी मेहंदी सेरेमनी की फोटोज बहुत जबरदस्त थीं. अब कर‍िश्मा ने अपने मेहंदी सेरेमनी का डांस वीड‍ियो साझा किया है. 

वही समंदर की लहरों के किनारे बेहतरीन लोकेशन पर कर‍िश्मा तन्ना तथा वरुण बंगेरा का मेहंदी सेरेमनी रखा गया था. येलो कलर के लहंगे में कर‍िश्मा तो गुलाबी शेरवानी में वरुण जबरदस्त नजर आ रहे थे. उनके लुक्स जितने जबरदस्त थे उतना ही शानदार उनका डांस भी था. कर‍िश्मा ने बॉलीवुड सांग्स पर बेहतरीन डांस परफॉर्म किया है. सौ आसमानों को, साडी गली, दिल ले गई कुड़ी सांग पर उन्होंने परफेक्ट एक्सप्रेशन तथा स्टेप्स से मेहंदी सेरेमनी में धूम मचा दी. मगर मजा तो तब आया जब वरुण ने भी अपनी दुल्हन के लिए ठुमके लगाए. 

वही वरुण ने मेहंदी सेरेमनी में कर‍िश्मा के लिए सरप्राइज परफॉर्मेंस रखा था. उन्होंने ऋत‍िक रोशन के हिट सांग 'घुंघरू टूट गए' पर प्रत्येक स्टेप को मिलाने का पूरा प्रयास किया तथा अच्छा डांस कर के दिखाया. वरुण का डांस देख कर‍िश्मा का मुंह खुला का खुला रह गया. वह वरुण को चियर करती रहीं. कर‍िश्मा के हावभाव से तो यही लग रहा है कि उन्हें वरुण से इतनी जबरदस्त परफॉर्मेंस की उम्मीद नहीं थी.

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आया था ये मशहूर एक्टर, लेकिन टीवी से बना करियर

‘नागिन 6’ शो के कारण तेजस्वी प्रकाश को मिली BB15 की ट्रॉफी, अब एकता कपूर ने दिया ये जवाब

शादी में जबरदस्त लुक में नजर आए पवनदीप राजन और अरुण‍िता कांजीलाल, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -