नेहा कक्क्ड़ ने गाया 'लॉलीपॉप लागेलू', वीडियो मचा रहा धमाल
नेहा कक्क्ड़ ने गाया 'लॉलीपॉप लागेलू', वीडियो मचा रहा धमाल
Share:

नेहा कक्कड़ एक बेहतरीन सिंगर हैं। उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। नेहा के लाखों फैंस हैं और वह उन्हें बहुत प्यार देते हैं। वैसे नेहा को आप इन दिनों इंडियन आइडल शो में देख रहे होंगे। इस शो में वह बहुत बेहतरीन अंदाज में दिखाई देती हैं। अब नेहा कक्कड़ का एक वीडियो शो के सेट वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो की जो सबसे खास बात है वह यह है कि नेहा वीडियो में भोजपुरी स्टार पवन सिंह का सुपरहिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' गा रही हैं।

इस समय नेहा कक्कड़ का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे नेहा कक्कड़ के इस बेहतरीन वीडियो को सेट इंडिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में दिखाया गया है कि बिहार और यूपी के लोगों के लिए मंच पर नेहा कक्कड़ गा रही हैं। वहीं उनके गाने को सुनने के बाद सभी जमकर झूम रहे हैं। वैसे इस बेहतरीन वीडियो को अब तक 9 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर फैन्स तेजी से अपने-अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं।

वैसे नेहा कक्कड़ की काम के बारे में बात करें तो बीते दिनों ही उनका गाना 'गले लगाना है' रिलीज हुआ है। आपने इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन को देखा होगा। वैसे इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों ने फैंस का दिल जीत लिया था।

इस मशहूर अदाकारा ने कहा टीवी इंडस्ट्री को अलविदा

'दिव्य दृष्टि' एक्ट्रेस सना सैय्यद ने ऑफिसियल किया अपना लव अफेयर

पापा बने ‘इश्कबाज’ के एक्टर नकुल मेहता, शेयर की बच्चे की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -