पापा बने ‘इश्कबाज’ के एक्टर नकुल मेहता, शेयर की बच्चे की तस्वीर
पापा बने ‘इश्कबाज’ के एक्टर नकुल मेहता, शेयर की बच्चे की तस्वीर
Share:

स्टार प्लस के सुपरहिट टीवी सीरियल ‘इश्कबाज’ में शिवाय का किरदार निभा चुके टीवी एक्टर नकुल मेहता पापा बन गए हैं। उनके घर पर बेटे ने जन्म लिया है। इस खुशखबरी को खुद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो को पोस्ट करते हुए बताया है कि वह पापा बने हैं और उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। वैसे अब हर कोई एक्टर को बधाई दे रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

आपको हम यह भी बता दें कि नकुल ने साल 2020 में सोशल मीडिया के जरिए इस बात की सूचना दी थी कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। बीते समय में नकुल ने एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में उनकी और उनकी पत्नी जानकी के जिंदगी के खूबसूरत पल शेयर किए गए थे। उस दौरान उस वीडियो में यह दिखाया गया था कि कैसे बचपन के दोस्त नकुल और जानकी रिलेशनशिप में आए, दोनों ने शादी की और अब दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं। वैसे फिलहाल नकुल ने जो फोटो शेयर किया है उसमे उनके बेटे पत्नी और एक्टर का हाथ दिख रहा है।

इस फोटो को शेयर कर एक्टर ने कैप्शन में लिखा है- 'February 3, 2021 This is US Grateful and sleepy in equal measure। *Ing: @jank_ee AND HIM' वैसे आपको हम यह भी बता दें कि नकुल मेहता मेवाड़ के राजा पृथ्वीराज चौहान के राजघराने से ताल्लुख रखते हैं। उनके पिता प्रताप सिंह साल 1971 में हुए इंडिया पाक के युद्ध में हिस्सा ले चुके हैं। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही नकुल एक बेहतरीन शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

ऐजाज़ खान के फैंस को लगेगा बड़ा झटका, सलमान खान करेंगे चौंका देने वाला ऐलान

पूजा बनर्जी की बर्थडे पार्टी में मोनालिसा ने मचाया धमाल, सामने आईं फोटोज

Ngozi Okonjo-Iweala ने रचा इतिहास, बनी डब्ल्यूटीओ की अगली महानिदेशक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -