'दिव्य दृष्टि' एक्ट्रेस सना सैय्यद ने ऑफिसियल किया अपना लव अफेयर
'दिव्य दृष्टि' एक्ट्रेस सना सैय्यद ने ऑफिसियल किया अपना लव अफेयर
Share:

'लॉकडाउन की लव स्टोरी' में नजर आने वाली एक्ट्रेस सना सैय्यद ने हाल ही में असल जिंदगी में अपने प्‍यार की तलाश पूरी कर ली है। जी दरसल उन्‍होंने आंत्रप्रेन्‍योर ईमाद शम्‍सी के साथ अपना रिलेशनशिप को ऑफिसियल कर दिया है। अब ऐसा लग रहा है जैसे यह वैलंटाइंस डे सना के लिए बड़ा ही स्‍पेशल होने वाला है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्‍योंकि अब सना कमिटेड हो गई हैं।

वैसे आप देख सकते हैं सना ने सोशल मीडिया पर इस बारे में अनाउंसमेंट किया है। जी दरअसल सना ने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्‍वीर शेयर की और इस पर उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा है, 'मुझे नहीं मालूम कि तुम्‍हें डिजर्व करने के लिए मैंने क्‍या किया लेकिन मैं इस राइड के लिए बस खुश हूं। थैंक्‍यू और आइ लव यू।' वहीं ईमाद ने भी इंस्‍टाग्राम स्टोरीज में कई तस्‍वीरें शेयर कीं हैं जिनमे वह सना संग दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के माध्यम से उन्होंने सना के लिए अपने प्‍यार को जाहिर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Sayyad (@sana_sayyad29)

आप देख सकते हैं उन्‍होंने इन पिक्‍चर्स पर 'Taken' कैप्‍शन दिया। वैसे फैंस इन पिक्‍चर्स को जमकर लाइक्स कर रहे हैं। अब बात करें वर्क फ्रंट की तो सना ने बीते साल लॉकडाउन के बाद छोटे पर्दे पर 'लॉकडाउन की लव स्‍टोरी' से वापसी की थी। इस शो में उनकी परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया था। वैसे इस शो के पहले आपने उन्हें सुपरनैचरल शो 'दिव्‍य दृष्टि' में देखा होगा।

मनोरंजन जगत को लगा एक और बड़ा झटका, इस साउथ सुपरस्टार ने किया सुसाइड

सुष्मिता से शादी के सवाल पर बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने दिया यह जवाब

कर्नाटक के किसानों ने केंद्र के कृषि कानूनों पर लगाई रोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -