उदित नारायण ने की नेहा कक्कर की तारीफ, आदित्य नारायण के संग है शादी की खबरें
उदित नारायण ने की नेहा कक्कर की तारीफ, आदित्य नारायण के संग है शादी की खबरें
Share:

टेलीविजन जगत का सबसे पसंद किया जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है।वही शो के सुर्खियां बटोरने की वजह हैं शो की जज नेहा कक्कड़ है । बीते दिनों जहां नेहा, आदित्य नारायण के साथ शादी की बात को लेकर चर्चा में आईं। इसके अलावा वहीं इस बार उदित नारायण नेहा के बारे में ऐसा कुछ बोल गए जो अब सुर्खियां बटोर रहा है। सोशल मीडिया पर तो उदित नारायण को नेहा कक्कड़ का ससुर भी कहा जाने लगा है।वही  इंडियन आइडल में इस वीकेंड अल्का याग्निक और उदित नारायण बतौर जज शामिल होने वाले हैं। इस दौरान उदित नेहा के साथ काफी मस्ती करते नजर आने वाले हैं। जहां एक तरफ उदित, आदित्य का नाम लेकर नेहा की टांग खिंचाई करेंगे। तो वहीं दूसरी तरफ उदित भी नेहा की तारीफों के पुल भी बांधेंगे।

इसके अलावा शो के दौरान उदित नारायण नेहा कक्कड़ की तारीफ करते हुए कहते हैं, कि उन्हें नेहा के सामाजिक कार्यों के बारे में सुनकर बहुत अच्छा लगता है। उन्होंने यह भी बताया कि जब भी वो नेहा को किसी असहाय इंसान की मदद करते हुए देखते हैं तो उन्हें लगता है कि ऐसा सभी को करना चाहिए। उदित ने बताया कि उन्होंने इंडियन आइडल के इस सीजन में देखा है कि नेहा ने बहुत सारे लोगों की आर्थिक रूप से मदद की है, जिससे पता चलता है कि नेहा का दिल कितना बड़ा है। वहीं इसके जवाब में नेहा कहती हैं कि, 'यह उदित जी का बड़प्पन है कि उन्होंने मेरे इन कार्यों की तारीफ की है, लेकिन व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि यदि मैं किसी भी जरिए से किसी इंसान की मदद करती हूं तो इससे ना सिर्फ उस इंसान को खुशी मिलेगी बल्कि मुझे भी संतुष्टि होगी।

वही मैं हमेशा यह कोशिश करती हूं कि मैं जरूरतमंदों की मदद करूं चाहे वो दिवस कुमार हों या इस बार सनी या रोशन साहब हों।' ऐसा बताया जा रहा है कि बीते दिनों खबरें आई थीं कि नेहा कक्कड़ आदित्य नारायण से शादी करने वाली हैं। दरअसल इसी एपिसोड़ में उदित नारायण नेहा को अपनी बहू बनाने की बात कहने वाले हैं। इसके अलावा सिर्फ उदित ही नहीं बल्कि उनकी पत्नी दीपा नारायण भी यहा बात करने इंडियन आइडल के सेट पर पहुंची हैं।वही  इतना ही नहीं बल्कि कहा तो ऐसा भी जा रहा है कि नेहा के माता पिता भी इस रिश्ते के लिए हां कहने वाले हैं। बता दें कि ये सब केवल मजाक में होने वाला है। दोनों परिवार नेहा और आदित्य की चुटकी लेने वाले हैं। शो में आदित्य नेहा के साथ अक्सर ही फ्लर्ट करते रहते हैं।

BB13 : सिद्धार्थ और शहनाज़ की बढ़ती नजदीकियां सलमान को नहीं आयी रास

साक्षी तंवर के लिए अभिनय करना नहीं था कोई ​मुश्किल काम, कॉलेज के दिनों में इस पद को संभाला

द कपिल शर्मा शो : जैकी श्रॉफ ने सुनाई बचपन की दास्तां, स्कूल में किया ऐसा मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -