ख़ुशी से झूम उठी नेहा कक्कड़, अभिनेत्री रेखा है वजह
ख़ुशी से झूम उठी नेहा कक्कड़, अभिनेत्री रेखा है वजह
Share:

टीवी चैनल सोनी टीवी के मशहूर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल 12’ का अपकमिंग एपिसोड स्पेशल होने वाला है। आगामी एपिसोड में रेखा मेहमान बनकर पहुंचने वाली हैं। रेखा इस सिंगिंग रिएलिटी शो के मंच पर बहुत तहलका मचाने वाली हैं। साथ ही शो की जज नेहा कक्कड़ को रेखा से स्पेशल तोहफा मिलने वाला है। रेखा से तोहफा पाने के पश्चात् तो 'इंडियन आइडल 12' की जज नेहा कक्कड़ की प्रसन्नता का कोई भी ठिकाना नहीं था। पिछले वर्ष ही नेहा कक्कड़ शादी के बंधन में बंधी हैं। ऐसे में 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर उन्हें रेखा से शादी के शगुन के तौर पर साड़ी मिल गई है।

इंडियन आइडल 12' के मंच पर तो रेखा ने स्वयं ही नेहा कक्कड़ को अपने हाथों से साड़ी पहना डाली। साड़ी पहनाने के पश्चात् रेखा ने नेहा कक्कड़ को आशीर्वाद दिया तथा उनकी शादीशुदा जिंदगी के लिए बहुत सारी बधाइयां भी दी। वही रेखा जिस भी महफिल में जाती हैं, वहां पर अपनी उपस्थिति से चार चांद अवश्य लगाती हैं। 'इंडियन आइडल 12' के मंच पर रेखा ने सन्मुखप्रिया के सांग पर खूब डांस किया है। सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने जैसे ही प्रतियोगी अरुणिता कांजीलाल का सांग सुना तो वो उनसे बहुत खुश हुईं। 

वही इसी बात पर रेखा ने बिना सोचे-समझे अरुणिता को एक सुन्दर सी शॉल गिफ्ट की। इसके साथ ही लाइमलाइट बटोरने में प्रतियोगी पवनदीप राजन तो जरा भी पीछे नहीं रहते हैं। उन्होंने लगे हाथ रेखा को जबरदस्त अंदाज में गुलाब गिफ्ट कर दिया।

अमिताभ बच्चन की ‘गुड बाय’ में रश्मिका मंदाना के साथ ये मशहूर टीवी कलाकार भी करने जा रहा है बॉलीवुड डेब्यू

बालिका वधु से विक्रांत को मिली थी पहचान, फिर फिल्मों में आए नज़र

कोरोना पॉजिटिव हुईं कांची सिंह, खुद दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -