नेहा कक्कड़ ने मनाया अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी का जश्न, तस्वीरें वायरल
नेहा कक्कड़ ने मनाया अपने मम्मी-पापा की एनिवर्सरी का जश्न, तस्वीरें वायरल
Share:

इंडियन आइडल 12 की जज नेहा कक्कड़ आए दिन अपनी और अपने घरवालों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. नेहा के फोटो शेयर करते ही सभी फोटोज वायरल हो जाते हैं. अब हाल ही में नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपने पेरेंट्स की वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करते हुए फोटोज शेयर किए हैं, जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल बीते 17 मई को नेहा ने पेरेंट्स की एनिवर्सरी का जश्न मनाया. इस सेलिब्रेशन को नेहा ने अपने घर पर ही किया और अब उस दौरान के फोटोज सामने आये हैं. आप देख सकते हैं नेहा ने फैमिली के साथ कई फोटोज शेयर की हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

इन सभी फोटोज को पोस्ट कर उन्होंने लिखा है- ''एनिवर्सरी की बहुत बहुत बधाई हो आप दोनों को. जितना प्यार आप दोनों ने दिया है हमेशा, उतना प्यार हम कभी शायद न दे पाएं. #KakkarFamily'' वैसे इन तस्वीरों में नेहा अपने पेरेंट्स के साथ पोज देते हुए नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं नेहा ने उन्हें हग और किस किया है और अब नेहा की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं. इस सेलिब्रेशन के दौरान नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह भी नजर आए.

आप देख सकते हैं नेहा औऱ रोहनप्रीत सिंह कलर कोऑर्डिनेटेड आउटफिट पहने हुए थे और तस्वीरों में दोनों की जोड़ी शानदार है. जी दरअसल रोहनप्रीत ने भी अपने सास-ससुर को शादी की सालगिरह की बधाई दी है और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है- ''हैप्पी एनिवर्सरी मम्मा जी, पापा जी. आप हमेशा साथ रहें, खुश रहें और हेल्दी रहें.' काम के बारे में बात करें तो जल्द ही नेहा और रोहनप्रीत का नया गाना आने वाला है जिसे आज ही यानी 18 मई को रिलीज किया जाएगा.

कोरोना काल के बीच शिल्पा ने दिया सकारात्मक रहने का मन्त्र

कोरोना से जंग तेज़, अलग-अलग वैरिएंट्स की निगरानी के लिए 17 लैब खुलेंगी

महबूबनगर निजी डायग्नोस्टिक सेंटर वसूल रहा था सीटी स्कैन का भारी शुल्क, इस तरह हुआ पर्दाफाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -