महबूबनगर निजी डायग्नोस्टिक सेंटर वसूल रहा था सीटी स्कैन का भारी शुल्क, इस तरह हुआ पर्दाफाश
महबूबनगर निजी डायग्नोस्टिक सेंटर वसूल रहा था सीटी स्कैन का भारी शुल्क, इस तरह हुआ पर्दाफाश
Share:

निजी निदान केंद्रों द्वारा सीटी स्कैन घोटाले के लिए भारी शुल्क को समाप्त करने के लिए, अब महबूबनगर में निजी निदान केंद्र संघ के सदस्यों ने मंगलवार से केवल 1999 रुपये में सीटी स्कैन प्रदान करने पर सहमति व्यक्त की है। पिछले एक महीने के दौरान महबूबनगर जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों और डॉक्टरों द्वारा सीटी स्कैन डायग्नोस्टिक परीक्षण निर्धारित करने के साथ, निजी डायग्नोस्टिक केंद्रों और अस्पतालों पर आरोप लगे हैं कि वे पहले सीटी स्कैन के लिए भारी शुल्क ले रहे थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आबकारी एवं मद्य निषेध मंत्री श्रीनिवास गौड़ ने हस्तक्षेप किया और सभी नैदानिक केंद्रों के सदस्यों, जिला चिकित्सा और स्वास्थ्य अधिकारियों और दवा नियंत्रण अधिकारियों के साथ बैठक बुलाई और उन्हें कोविड के लिए सीटी स्कैन की लागत को कम करने का निर्देश दिया. रोगी। सीटी स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर एसोसिएशन के सदस्यों ने तुरंत सहमति व्यक्त की और सीटी स्कैन की कीमत 1999, जो आज से प्रदान किया जाएगा।

यहां यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि सीटी स्कैन डायग्नोस्टिक सेंटर 4000 से 8000 रुपये तक अत्यधिक शुल्क वसूल रहे थे और कोविड रोगियों को भगा रहे थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, मंत्री ने एक बैठक की व्यवस्था की और नैदानिक केंद्रों और अस्पतालों से यह सुनिश्चित करने का अनुरोध किया कि जिले में चल रही कोविड आपातकालीन स्थिति के दौरान जनता को सभी आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं सस्ती और न्यूनतम शुल्क योग्य कीमतों पर प्रदान की जाएं।

Tauktae Cyclone: इंडियन नेवी ने 146 लोगों को किया रेस्क्यू, बचाव अभियान जारी

भाकपा के राष्ट्रीय सचिव के नारायण ने वाईएसआरसीपी के बागी सांसद के रघुराम कृष्ण राजू की गिरफ्तारी पर हुआ खुलासा

रिलायंस पेट्रोलियम रिटेल आउटलेट ने विजयवाड़ा में प्रदान की आपातकालीन एम्बुलेंस सेवाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -