एडल्ट बातों में है एकता कपूर की दिलचस्पी, ज्योतिष से बिना पूछे नही करती कोई काम
एडल्ट बातों में है एकता कपूर की दिलचस्पी, ज्योतिष से बिना पूछे नही करती कोई काम
Share:

बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर अब काफी बड़ा नाम बन गई हैं. एकता भले ही फ़िल्मी खानदान से हो लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में खुद की एक अलग और खास पहचान बनाई हैं. एकता कपूर आज 43 वर्ष की हो गई हैं. एकता का खुद बालाजी फिल्म नाम का एक प्रोडक्शन हाउस भी हैं. एकता ने आज तक अपने प्रोडक्शन के बैनर तले कई फिल्मों का निर्माण कर दिया हैं. एकता कपूर की उम्र 43 वर्ष हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अब तक शादी नहीं की हैं. टीवी शो और फिल्मे बनाने के अलावा भी एकता को कई ऐसे काम हैं जो पसंद हैं.

एकता कपूर को पार्टी करने का बहुत शौक हैं. एकता बॉलीवुड या छोटे पर्दे की लगभग हर पार्टी में नजर अभी आती हैं. इतना ही नहीं दिवाली के समय एकता ताश पार्टी और रमज़ान के समय इफ्तार पार्टी भी करती हुई नजर आई हैं. इसके अलावा एकता की खास बात ये हैं कि एकता को ऊचाई और अँधेरे से काफी ज्यादा डर लगता हैं. इतना ही नहीं एकता तो हेलीकाप्टर में बैठने से भी डरती हैं. एकता को एडल्ट जोक्स सुनना और कहना काफी ज्याद पसंद हैं. 

इसके अलावा एकता एस्ट्रोलॉजी और न्यूमरोलॉजी में भी काफी ज्यादा विश्वास रखती हैं. वो ज्योतिष शास्त्र के हिसाब से ही सारे काम करती हैं. एकता के एक पर्सनल एस्ट्रोलॉजर भी हैं और जो वो एकता को कहते हैं एकता वही करती हैं. एकता कपूर की शादी तो अब तक नै हुई हैं और ना ही उनके अफेयर की ऐसी कोई खबरे सुनने में आई हैं. अब तो एकता के फैंस को बस उनकी शादी का ही बेसब्री से इंतजार हैं.

मारपीट के बाद अब गर्लफ्रेंड से शादी करने का वादा कर रहे अरमान कोहली

एकता कपूर के इस शो में दिखाया गया था सबसे लंबा किसिंग और इंटिमेट सीन

बड़े पर्दे पर नाम कमाने के बाद अब छोटे पर्दे की ओर चली रेखा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -