VIDEO! नेहा कक्कड़ का गाना सुन भड़के अनु मलिक, बोले- 'लग रहा है मुंह पर मारूं थप्पड़'

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की तस्वीरें, वीडियोज और गाने अक्सर ख़बरों में रहते हैं। नेहा कक्कड़ को हिट मशीन भी बोला जाता है तथा उनके कई गानों ने धमाका किया है। नेहा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है तथा उन्हें प्रशंसकों से खूब प्यार मिलता है। हालांकि दूसरी तरफ नेहा को कभी- कभी, किसी- किसी कारण जमकर ट्रोल भी किया जाता है। इस बीच नेहा कक्कड़ का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो उनका इंडियन आइडल (Indian Idol) ऑडिशन क्लिप है।

सोशल मीडिया पर नेहा कक्कड़ का ऑडिशन वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो फिल्म रिफ्यूजी का सांग 'ऐसा लगता है' एक दूसरे गायक के साथ गाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि फराह खान, अनु मलिक एवं सोनू निगम इस सीजन के जज नजर आ रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही नेहा अपना गाना समाप्त करती हैं, तो अनु मलिक बोलते हैं- 'नेहा कक्कड़, तेरा गाना सुनकर मुझे लगता है, अपने मुंह पर मारूं थप्पड़।' फिर फराह और सोनू गाने के सिकेक्शन पर सवाल उठाते हैं।

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने 2006 में इंडियन आइडल में भाग लिया था। शो में नेहा कक्कड़ का सफर लंबा नहीं थी तथा वो जल्दी ही बाहर हो गई थीं। हालांकि नेहा ने हार नहीं मानी तथा आहिस्ता-आहिस्ता अपनी मेहनत से अपने लिए एक बड़ा मुकाम बनाया। नेहा की गिनती अब बड़े गायकों में होती है तथा उनके खाते में कई हिट गाने हैं। बता दे कि हाल ही में नेहा में फाल्गुनी के गाने को लेकर जमकर ट्रोल हुई थीं।

गरीबों के साथ एकता कपूर ने किया ऐसा बर्ताव, देखकर बोले यूजर्स- 'पद्मश्री वापस लो'

रुपाली गांगुली के साथ हुआ खतरनाक हादसा, खुद बयां किया दर्द

बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री, सलमान खान संग करेंगे धमाका

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -