रुपाली गांगुली के साथ हुआ खतरनाक हादसा, खुद बयां किया दर्द

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा की एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के करियर का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। इतना ही नहीं अनुपमा की फैन फॉलोइंग भी इससे बहुत बढ़ गई है। उनका यह शो TRP की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। मगर बता दें कि रुपाली के साथ एक किस्सा ऐसा भी हुआ था जिसे वह आज तक नहीं भूल पाई हैं। उस दुर्घटना से वह बहुत डर गई थीं। ये बात है वर्ष 2018 की जब उनकी गाड़ी का हादसा हो गया था। उस समय उनके साथ उनका बेटा भी था।

दरअसल, रुपाली अपने बेटे को छोड़ने जा रही थीं कि तभी उनकी गाड़ी एक मोटरसाइकिल से टकरा गई। हालंकि वो टक्कर अधिक बड़ी नहीं थी। ना ही उनकी मोटरसाइकिल में कोई स्क्रैच आया था तथा ना ही वे लोग गिरे थे। हुआ ये था कि रुपाली की गाड़ी सिग्नल क्रॉस करने वाली थी क्योंकि उनका पैर ब्रेक से हट गया था वो भी इसलिए क्योंकि उनका बेटा पीछे की सीट से आगे की तरफ झुक गया था तथा उनका मोबाइल छीन रहा था।

वही हादसे के पश्चात् मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों लोग तुरंत उतर गए। उसमे से एक व्यक्ति रुपाली को गाली देने लगता है तथा दूसरे ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। रुपाली उनसे माफी भी मांगती है, मगर वो दोनों नहीं सुनते और जिस व्यक्ति ने खिड़की के शीशे तोड़े उसने फिर विंडस्क्रीन तोड़ा। रुपाली फिर वहां से चली गईं तथा उन दोनों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई। रुपाली को उस समय चोट लग गई थी। रुपाली के बाजू से खून आ रहा था तथा उनके गाल पर भी निशान पड़ गए थे। इस बारे में चर्चा करते हुए रुपाली ने बताया था, 'मुझे पता भी नहीं चला कि मेरी गाड़ी, उनकी मोटरसाइकिल से टच भी हुई। उसमे से एक ने मुझे बुरा बोलना आरम्भ कर दिया। मैंने हाथ जोड़ा एवं माफी मांगी क्योंकि मेरे साथ मेरा बेटा था।' बता दें कि रुपाली ने इस मामले पर कई ट्वीट भी किए थे तथा मुंबई पुलिस को सहायता के लिए थैंक्यू भी बोला था।

बिग बॉस 16 में होगी इस मशहूर कपल की एंट्री, सलमान खान संग करेंगे धमाका

रूबीना दिलैक ने किया कुछ ऐसा कि नजर आने उतारने लगे किन्नर, वायरल हुआ VIDEO

सामने आया टीवी की इस 'संस्कारी बहू' का असली अवतार, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -