कृष्णा अभिषेक छोड़ रहे है कपिल शर्मा शो, जानिये क्या है कारण
कृष्णा अभिषेक छोड़ रहे है कपिल शर्मा शो, जानिये क्या है कारण
Share:

टीवी का कॉमेडियन शो कपिल शर्मा जब सुनील ग्रोवर के बिना अपना शो 'द कपिल शर्मा शो' सीजन 2 वापस लेकर लौटे तो लोगों को लगा कि ये ज्यादा लंबा नहीं चल सकता है । परन्तु सुनील की जगह कृष्णा अभिषेक को रिप्लेस किया गया तो फिर से इस शो में कॉमेडी की बाहर आ गई। वही कृष्णा और कपिल की जुगलबंदी लोगों को हंसने पर मजबूर कर देती है। परन्तु कृष्णा अब कपिल का शो छोड़ना चाहते हैं।
यदि आपको लग रहा है कि कृष्णा और कपिल के बीच कोई लड़ाई-झगड़ा हुआ है तो ऐसा बिलकुल नहीं है।

असल में हाल ही में सैफ अली खान, आलिया फर्नीचरवाला और तब्बू अपनी फिल्म जवानी जानेमन का प्रमोशन करने कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे।वही इस दौरान सपना के गेटअप में कृष्णा ने कहा कि वो ये शो छोड़ना चाहते हैं। इसके अलावा कृष्णा ने सैफ अली खान से कहा कि वो कपिल शर्मा शो छोड़कर उनके बेटे तैमूर अली खान की नैनी बनना चाहते हैं। कृष्णा ने ये भी कहा कि तैमूर के साथ उनके पिता का भी बहुत ध्यान रखेंगे। सपना के इस जोक पर कपिल और सैफ सहित सभी लोग हंसने लगे। वही इससे पहले जब करीना कपूर इस शो में आईं थीं तो कृष्णा ने उन्हें भी यही ऑफर दिया था।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कपिल शर्मा का ये सीजन टीआरपी में काफी आगे रहा है। इसके अलावा  फिलहाल इसमें कई बार उतार-चढ़ाव भी होते हैं परन्तु अपने कॉमेडी से शो के सभी कलाकार लोगों का दिल जीत ही लेते हैं। वही कपिल और कृष्णा के बीच एक वक्त पर काफी मनमुटाव भी था परन्तु फिर दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। वही कृष्णा अक्सर कपिल की तारीफ करते हुए नजर आते हैं।

6 महीने की हुई जय-माही की बेटी, वीडियो शेयर कर जताई ख़ुशी

बेघर होते ही हिमांशी ने उठाया यह बड़ा कदम, असीम को लग सकता है बुरा

BB13 : श्रुति तुली के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे आसिम, टीवी एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -