ब्रेकअप के बाद नेहा को मिला भाई टोनी और बहन सोनू का साथ, हो गईं इमोशनल

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों गायिका नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हुआ है. ऐसे में वह आए दिन आजकल अपनी बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर विभिन्न म्यूजिक कॉन्सर्ट में काम करती नजर आती हैं. उनका मानना है कि वे उनसे काफी प्रेरित हैं और सभी भाई-बहन एक-दूसरे पर सकारात्मक प्रभाव डालते हैं. ऐसे में पूर्व ‘इंडियन आइडल’ प्रतियोगी इस महीने की शुरुआत में रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट ‘एमटीवी अनप्लग्ड एस 8’ के एक एपिसोड में नजर आईं थीं और संगीत-आधारित टीवी शो के बारे में पूछे जाने पर, नेहा ने बताया, “संगीत-आधारित रियलिटी शो किसी की प्रतिभा को दिखाने का एक शानदार तरीका है. मेरे जैसा कोई जो एक छोटे शहर से आता है, उसे म्यूजिक रियलिटी शो में पूरा एक्सपोजर मिल जाता है.”

आप सभी को बता दें कि आगे बाते करते हुए उन्होंने कहा, “यह बड़ा मंच बन जाता है, जिस पर दुनिया आपको देखती है. भारत में बड़ी संख्या में प्रतिभावान लोग हैं. टीवी शोज के जरिए दुनिया भारत की प्रतिभा को देख पाती है.”वह शो में अपने भाई और बहन के साथ शामिल हुई थीं और नेहा हाल ही में भाई टोनी द्वारा गाए एक गाने के वीडियो में नजर आईं थीं.

वहीं इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “सोनू दीदी और टोनी भाई के साथ काम करना बेहद खास था. हमारे पास इस सीजन में एक पूरा एपिसोड है और सभी गाने टोनी कक्कड़ द्वारा रचित और लिखे गए हैं और एक गीत सोनू कक्कड़ द्वारा रचित है. वे दोनों मुझे काफी प्रेरित करते हैं, इसलिए ये मेरे लिए खास हैं.”

इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू

काले रंग की साड़ी में सभी के होश लूट रही है नागिन शिवन्या

पंजाबी गाने पर जमकर थिरकीं डायन मोहना, वायरल हुआ वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -