इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू
इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा है सारा खान का प्राइवेट वीडियो, फैंस हो रहे बेकाबू
Share:

हाल ही में एक्ट्रेस सारा खान ने फिर से अपना बोल्ड लुक दिखाया है लेकिन हाल ही में उनका एक प्राइवेट वीडियो लीक हो गया है. जी हाँ, अपने सेक्सी और बोल्ड वीडियो के कारण इंस्टाग्राम पर छाई हुई सारा खान का हाल ही में एक वीडियो लीक हो गया है. आप सभी देख सकते हैं इस वीडियो में सारा खान ब्रा पैंटी वाले लुक में नजर आ रही हैं और उनके प्राइवेट अंग साफ़ नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं सारा का ये बेहद बोल्ड रूप अबतक का बताया जा रहा है जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hot divas (@hot_divzz) on

सभी इस वीडियो को जमकर पसंद कर रहे हैं और हर कोई इस वीडियो की तारीफे करने में लगा हुआ है. इसमें सारा खान वाकई में बहुत बिंदास दिखाई दे रहीं हैं और उनका हॉट अवतार सभी के दिल को लूट रहा है. वह खुद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने सेक्सी और हॉट फोटो शेयर करती है. सारा खान आए दिन बोल्ड अवतार शेयर कर सभी को मदहोश कर देती हैं ऐसे में इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया है. फिलहाल उन्होंने एक फोटो शेयर कर लिखा है My upcoming solo #hushh coming super soon @nik446 @slashproductions @ssarakhanentertainments @jasbir_bhati @moushban #excited इसमें वह न्यूड नजर आ रहीं हैं.

 

सारा खान उन एक्ट्रेस में शुमार हैं जिन्होने अपने करियर की शुरुआत टीवी जगत से की और बहुत जल्द बॉलीवुड में सफलता हासिल की. वैसे आप सभी ने सारा खान को ‘ससुराल सिमर का’, ‘संतोषी मां’, ‘अकबर बीरबल’, ‘बेखुदी’, ‘जाना न दिल से दूर’, ‘वो अपना सा’ जैसे शोज में नजर आ चुकीं हैं.

टीवी पर डेब्यू कर रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर विलेन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sara Khan (@ssarakhan) on

कपिल के शो में 'धक धक करने लगा' गाने पर जमकर थिरके माधुरी और अनिल

कड़कड़ाती ठंड में बिकिनी पहनकर कुछ यूँ एन्जॉय कर रहीं हैं श्रीजिता डे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -