ड्रग्स केस: NCB को दुबई से आ रहे कॉल, नवाब मलिक पर फ़ोन टैपिंग का शक
ड्रग्स केस: NCB को दुबई से आ रहे कॉल, नवाब मलिक पर फ़ोन टैपिंग का शक
Share:

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले की जांच में अब 'दुबई' की एंट्री भी हो गई है. नारकोटिक कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से संबंधित सूत्रों ने बताया है कि महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) की प्रेस वार्ता के बाद से एजेंसी के अधिकारियों के पास दुबई से दो फोन आए हैं. NCB से जुड़े सूत्र ने बताया कि, 'मामले की छानबीन की जा रही है. इससे पहले कभी अधिकारियों को दुबई से कोई कॉल नहीं आया था.' उन्होंने ये भी बताया कि दुबई से जो फ़ोन आया था, उसे अधिकारीयों ने रिसीव नहीं किया.

यही नहीं, NCB ने 'फोन टैपिंग' का शक भी जताया है. रविवार को नवाब मलिक ने NCB अधिकारी वीवी सिंह और सैम डिसूजा के बीच कॉल पर हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप सुनाई थी. इस पर NCB ने फोन टैपिंग होने का शक जताया है. NCB से जुड़े सूत्रों ने बताया कि जून 2021 में मुंबई पुलिस के रिटायर्ड ACP के बेटे के खिलाफ एक्शन लिया गया था, हो सकता है कि उसी कारण वीवी सिंह की फोन टैपिंग हो रही हो.

नाम न छापने की शर्त पर एक सूत्र ने बताया कि जून में रिटायर्ड एसीपी के पुत्र श्रेयस कंजले के पास से LSD के 436 ब्लॉट्स बरामद किए गए थे और उसे अरेस्ट किया गया था. इसलिए हो सकता है कि तभी से टैपिंग हो रही हो. हालांकि, ऐसी आशंका भी जताई जा रही है कि इसे सैम डिसूजा ने ही लीक किया हो. इस मामले को सीनियर अफसरों के समक्ष रखा गया है.

इस दिन पीएम मोदी करेंगे नोएडा एयरपोर्ट का शिलान्यास

संयुक्त राष्ट्र पुरस्कार पाने के लिए माइक्रोसॉफ्ट ने किया ये काम

संयुक्त राष्ट्र ने लीबिया के आगामी चुनावों के लिए दोहराया अपना समर्थन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -