लॉक डाउन में बेटे के साथ समय बीता रही है सौम्या सेठ
लॉक डाउन में बेटे के साथ समय बीता रही है सौम्या सेठ
Share:

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस सौम्या सेठ (Somya Seth) ने लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर बेहद खूबसूरत तस्वीरें साझा की हैं। इसके साथ ही इसमें वो अपने बेटे के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। वहीं तस्वीरों में दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। इसके साथ ही 'नव्या: नई धड़कन नए सवाल' टीवी शो से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सौम्या सेठ (Somya Seth) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

इसके साथ ही कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेटे के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।सौम्या सेठ ने फोटोज को पोस्ट कर लिखा 'शानदार समय, धन्यवाद, मेरा जीवन क्यूटनेस और प्यार से भरने के लिए। वहीं मुझे बहुत हंसी आ रही है उसने मेरी टी शर्ट पहनी है और मुझे कॉपी कर रहा है!'पति अरुण कपूर से अलग होने के बाद सौम्या सेठ अपने बेटे को अकेले पाल रहीं हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता deनव्या: नई धड़कन नए सवाल' टीवी शो के अलावा सौम्या सेठ 'दिल की नजर से खूबसूरत' और 'चक्रवर्ती अशोका सम्राट' में नजर आ चुकी हैं।पति अरुण कपूर से अलग होने के बाद सौम्या सेठ ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट जारी करते हुए घरेलू हिंसा के संकेत दिए थे।

पोस्ट की वजह से कानूनी पचड़े में पड़ें यह टीवी सेलेब्स

'रामायण की कौशल्या' कर चुकी है 250 फिल्मो में काम

सीरियल विक्रम और बेताल में सज्जन लाल पुरोहित ने दिखाया था जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -