'पंजाब फतह' की तैयारियों पर आज कांग्रेस करेगी मंथन, सिद्धू के नेतृत्व में होगी बैठक
'पंजाब फतह' की तैयारियों पर आज कांग्रेस करेगी मंथन, सिद्धू के नेतृत्व में होगी बैठक
Share:

अमृतसर: पंजाब के विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख पास आते ही कांग्रेस पार्टी ने भी तैयारियां तेज कर दी है। अभी तीन दिन पहले कांग्रेस हाईकमान ने जिस चुनाव समिति का गठन किया था, उस समिति के अध्यक्ष एवं पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख नवजोत सिद्धू ने पहली मीटिंग बुला ली है। सिद्धू ने इस संबंध में जानकारी देते हुए कहा कि बैठक पंजाब भवन में शाम 5 बजे रखी गई है। समिति के सभी सदस्य इसमें उपस्थित रहें।

 

इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर मंथन होगा और आगे की रणनीति पर विचार विमर्श किया जाएगा। चुनाव समिति की बैठक में मुख्यत: टिकटों को लेकर चर्चा होने का अनुमान जताया जा रहा है और टिकट के इच्छुक नेताओं से आवेदन इत्यादि मंगवाने या फिर पुराने पैटर्न पर टिकट बांटने पर भी चर्चा होने की संभावना है। 

पंजाब इकाई के प्रधान एवं कांग्रेस हाई कमान द्वारा बनाई गई चुनाव समिति के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू ने खुद अपने Koo अकाउंट पर इस बैठक के बारे में जानकारी दी। उन्होंने हाईकमान से आई चुनाव समिति के सदस्यों की लिस्ट साथ में अटैच करते हुए सभी से अनुरोध किया है कि वह बैठक में अवश्य आएं। ट्वीट में उन्होंने बैठक का वैन्यू पंजाब भवन और समय शाम 5 बजे का बताया है।

'मैं एक तुच्छ कार्यकर्ता हूं! पार्टी मुझे निलंबित कर सकती है': रूपा गांगुली

शरद पवार को ममता बनर्जी ने दी जन्मदिन की बधाई

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -