पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री
पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री
Share:

पटना: बिहार में जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने बालू खनन को लेकर सत्तापक्ष तथा विपक्ष पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि बिहार में रफ़्तार से होते अवैध खनन के लिए सत्तापक्ष एवं विपक्ष दोनों दोषी है क्योंकि ब्रॉडसन कंपनी में सत्ता पक्ष तथा विपक्ष के नेताओं का रुपया लगा हुआ है। यादव ने कहा कि RJD के सबसे बड़े नेता की इस कंपनी में भागेदारी है।

पूर्व सांसद ने कहा कि उच्च न्यायालय ने ब्रॉडसन कंपनी पर 139 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है। अभी हाल ही में कंपनी के मालिक के जन्मदिन पार्टी में सरकार के ज्यादातर मंत्री सम्मिलित हुए थे। उन्होंने कहा कि जाप कंपनी से नजदीकी रखने वाले सभी नेताओं की प्रॉपर्टी की तहकीकात की मांग करती है। वही इस के चलते पप्पू यादव ने नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पीएम बनने की भविष्यवाणी भी की। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार भविष्य में पीएम बन सकते हैं मगर उनके मंत्री उस ब्लैकलिस्टेड कंपनी के मालिक के साथ केक काटते हैं। यादव ने बताया कि माफियाओं के साथ केक काटने वालों से विकास की बात बेईमानी लगती है।

पप्पू यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी एमएसपी कानून (MSP) तथा खास प्रदेश के दर्जे के लिए चरणबद्ध तरीके से आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी की मीटिंग 19 दिसंबर को होगी तथा 27 दिसंबर को खास प्रदेश की मांग के लिए राज्यव्यापी चक्काजाम होगा, फिर 10 जनवरी को रेल रोको कार्यक्रम, 16 जनवरी को बापू सभागार में राज्यव्यापी सम्मेलनतथा 23 मार्च को गांधी मैदान में रैली होगी।

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

संसद का शीतकालीन सत्र : भाजपा की बैठक जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -