44 जवानों की शहादत के बाद भी ख़त्म नहीं हुआ सिद्धू का पाक प्रेम, दिया शर्मनाक बयान

अमृतसर : जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों पर हुए फियादीन आतंकी हमले के बाद क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू का बड़ा बयान मीडिया में आया है। सिद्धू ने इस घटना को कायरतापूर्ण हरकत करार देते हुए हमले की कड़े शब्दों में निंदा की है। लेकिन हैरान करने वाली  वाली बात यह रही कि इस दौरान प्रेस वालों द्वारा पूछे गए एक सवाल पर सिद्धू का पाकिस्तान प्रेम फिर उजागर हुआ।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

सिद्धू से जब सवाल किया गया कि पाकिस्तान की इस कायरना हरकत पर उनकी क्या प्रतिक्रिया  है? तो अपने जवाब में सिद्धू ने कहा कि जो घटना हुई है, वह जरूर दुर्भाग्यपूर्ण है और वे उसकी निंदा करते हैं। किन्तु इसी दौरान उन्होंने कहा है कि, आतंकवाद का कोई देश व धर्म नहीं होता है। सिद्धू ने कहा है कि पाकिस्तान से बातचीत की जानी चाहिए, क्योंकि उसे गाली देने से समस्या का हल नहीं निकलेगा। सिद्धू ने एक बार फिर पाकिस्तान से बात करने की पैरवी करते हुए कहा है कि भारत को पाकिस्तान से बात करते हुए इस मसले को सुलझाना चाहिए।

 आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

अधिकारियों के मुताबिक, पुलवामा जिले में श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर यह आत्मघाती हमला गुरुवार अपराह्न ३:15 बजे हुआ। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के एक आत्मघाती हमलावर ने IED विस्फोटकों से लदी कार सीआरपीएफ की बस से टकरा दी थी, जिससे जोरदार धमाका हो गया। यह हमला इतना भयावह था कि विस्फोट के बाद वाहनों के कलपुर्जे भी पास के गांव में जाकर बिखरे। 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -