सीएम अमरिंदर पर फिर भड़के सिद्धू, कहा- ‘सच बोलने वाला बन जाता है आपका दुश्मन’
सीएम अमरिंदर पर फिर भड़के सिद्धू, कहा- ‘सच बोलने वाला बन जाता है आपका दुश्मन’
Share:

अमृतसर: कांग्रेस की पंजाब इकाई में गुटबाजी बढ़ने के कयासों के बीच राज्य के पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सीएम अमरिंदर सिंह पर फिर से हमला बोलते हुए बीते मंगलवार को आरोप लगाया कि पार्टी में उनके साथियों को सच बोलने को लेकर धमकाया जा रहा है। सिद्धू का यह बयान ऐसे वक़्त में आया है, जब कांग्रेस MLA और पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान परगट सिंह ने हाल ही में पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह के राजनीतिक सलाहकार संदीप संधू पर धमकाने का इल्जाम लगाया था। 

उन्होंने कहा था कि धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी की घटना को लेकर राज्य सरकार पर सवाल उठाने के बाद उन्हें धमकी दी गई। अमरिंदर और सिद्धू ने धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी की जाँच को लेकर सार्वजनिक रूप से एक दूसरे पर हमला बोला है। पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने पिछले महीने पंजाब पुलिस के विशेष जाँच दल (SIT) द्वारा कोटकपूरा गोलीकांड को लेकर पेश की गई जाँच रिपोर्ट को निरस्त कर दिया था। पुलिस ने धार्मिक ग्रंथ की बेअदबी का कोटकपूरा में विरोध कर रहे लोगों पर 2015 में कथित रूप से फायरिंग की थी। सिद्धू ने इस मामले में अमरिंदर सिंह पर जिम्मेदारी से बचने का इल्जाम लगाया है।

सिद्धू ने अपने ट्विटर हैंडल पर परगट सिंह की प्रेस वार्ता का वीडियो अपलोड करते हुए ट्वीट करते हुए लिखा कि, “लोगों के मुद्दे उठा रहे मंत्री, MLA और सांसद पार्टी को मजबूत कर रहे हैं, अपने लोकतांत्रिक कर्तव्यों को पूरा कर रहे हैं और अपने संवैधानिक अधिकारों का उपयोग कर रहे हैं, किन्तु सच बोलने वाला हर शख्स आपका दुश्मन बन जाता है। अपनी पार्टी सहयोगियों को धमकाकर आप अपनी डर और असुरक्षा को प्रदर्शित करते हैं।” 

कांग्रेस का पलटवार, कहा- जालसाजी के आरोप में पात्रा-नड्डा को जाना पड़ सकता है जेल

अखिलेश का भाजपा पर हमला, चुनाव ड्यूटी में हुई शिक्षकों की मौत पर योगी सरकार को घेरा

डर का माहौल खत्म करने के लिए मणिपुर सरकार ने किया निवेदन, कहा- ‘बंद रखें एंबुलेंस के सायरन’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -