कांग्रेस का पलटवार, कहा- जालसाजी के आरोप में पात्रा-नड्डा को जाना पड़ सकता है जेल
कांग्रेस का पलटवार, कहा- जालसाजी के आरोप में पात्रा-नड्डा को जाना पड़ सकता है जेल
Share:

नई दिल्ली:  टूलकिट मामले को लेकर कांग्रेस ने बुधवार को भाजपा पर करारा पलटवार करते हुए कहा है कि भाजपा के फर्जी प्रबंधकों की यह जालसाजी कामयाब नहीं होगी और यह कोरोना महामारी के समय सरकार की 'विफलता' से ध्यान भटकाने की कोशिश भर है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने दावा भी किया कि फर्जी टूलकिट तैयार करने की जालसाजी के लिए सत्ताधारी पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा, संगठन महामंत्री बीएल संतोष, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तथा प्रवक्ता संबित पात्रा को जेल जाना पड़ सकता है।

सुरजेवाला ने कहा कि,  जालसाजी और इसका इस्तेमाल एजेंडा सेट करने के लिए किया गया है। वास्तविकता यह है कि इस मामले में संबित पात्रा को जेल जाना पड़ सकता है। जेपी नड्डा जी, बीएल संतोष जी और स्मृति ईरानी जी को भी जेल जाना पड़ सकता है। यह जालसाजी कामयाब नहीं होगी। सुरजेवाला ने पात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि, एक कहावत है खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे। यह लोगों की सेवा करने का वक़्त है। पात्रा जी, आप तो खुद के नाम के आगे डॉक्टर लिखते हैं, ऐसे में फर्जी दस्तावेज़ मत गढ़िए, लोगों की सेवा करिए। 

सुरजेवाला ने इस बात पर जोर दिया, इस समय का मुद्दा ऑक्सीजन, वेंटिलेटर, दवाओं की किल्लत है। मुद्दा यह भी होना चाहिए कि सरकार नाकाम रही है, मौत के आंकड़ों को छिपाया गया है। सुरजेवाला ने दावा किया कि, सत्तापक्ष के लोग सिर्फ ध्यान भटकाना चाहते हैं। किन्तु भाजपा के फर्जी प्रबंधकों का फर्जी एजेंडा कामयाब नहीं होगा।

अखिलेश का भाजपा पर हमला, चुनाव ड्यूटी में हुई शिक्षकों की मौत पर योगी सरकार को घेरा

डर का माहौल खत्म करने के लिए मणिपुर सरकार ने किया निवेदन, कहा- ‘बंद रखें एंबुलेंस के सायरन’

संबित पात्रा का कांग्रेस से सवाल, बोले- क्या सौम्या वर्मा कांग्रेस की कार्यकर्ता हैं?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -