सिद्धू का पलटवार, कहा सुखबीर को हो गया है 'मुंह का जुलाब'

Sep 19 2018 03:47 PM
सिद्धू का पलटवार, कहा सुखबीर को हो गया है 'मुंह का जुलाब'

अमृतसर: पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने अपनी पाकिस्तान यात्रा पर पाक आर्मी चीफ जनरल कमर बाजवा से गले मिलने के बाद भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर बुधवार को पलटवार करते हुए कहा कि यह सिर्फ एक 'झप्पी' थी, कोई राफेल डील नहीं. क्रिकेटर से राजनेता बने नवजोत सिंह सिद्धू की पार्टी कांग्रेस भी राफेल मुद्दे पर बीजेपी पर आरोप लगा रही है. सिद्धू एक कार्यक्रम में पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे.

अब सिर्फ 13 हज़ार रूपए में जा सकते हैं अमेरिका

उल्लेखनीय है कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा मंगलवार को कहा गया था कि सिद्धू के इस कदम से भरतीय सैनिकों को ठेस पहुंची है.  इस बयान पर सिद्धू ने कहा है कि इसे मुद्दा बनाया जा रहा है, यह इतनी बड़ी बात नहीं है कि इस पर रक्षा मंत्री टिप्पणी करें. उन्होंने कहा कि मैंने मात्र उन्हें गले लगाया था, उनसे राफेल सौदा नहीं किया था. 

चंदा कोचर मामला: सेबी के साथ समझौते को तैयार हुई आईसीसीआई

वहीं शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने भी सिद्धू की इस हरकत पर उन्हें सबसे बड़ा गद्दार बताया था, साथ ही उन्होंने सिद्धू पर पाक की सुरक्षा एजेंसी आईएसआई के साथ सम्बन्ध रखने का भी आरोप लगाया था. इस पर पलटवार करते हुए सिद्धू ने कहा है कि अगर सुखबीर को मुँह का जुलाब हुआ है तो इसमें मेरा कोई कसूर नहीं है, सिद्धू ने कहा कि सुखबीर को विचारधारा का कब्ज हो गया है. 

खबरें और भी:-​

'अब मुस्लिम न दाढ़ी रखेंगे और न नमाज पढ़ेंगे'

7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

असम NRC : आज सुप्रीम कोर्ट तय करेगी 40 लाख लोगों का भविष्य