7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप
7 साल की मासूम बनी हैवानियत का शिकार, दरिंदे ने प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप
Share:

नई दिल्ली. देश में रोजाना कोई ना कोई बेटी दरिंदो की हैवानियत का शिकार हो रही है. राजधानी दिल्ली में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई. इस बार दरिंदे का शिकार 7 साल की एक मासूम बनी है. दरिंदे ने इस मासूम के साथ सारी हदें पार कर दी. मासूम के हाथ बांधकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया. हैरानी वाली बात ये है कि जब बच्ची दर्द से चीखने लगी तो दरिंदे ने उसकी पिटाई कर दी.

यूपी : पूर्व मंत्री संगीता यादव को जलाने के आरोप में ससुर गिरफ्तार

ये मामला सीमापुरी इलाके का है जहां 7 वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ रहती थी. बच्ची की मां ई-रिक्शा चलाती है. शाम करीब 7 बजे जब बच्ची पास ही स्थित मंदिर में प्रसाद लेने जा रही थी तो उसे रास्ते में पड़ोस में ही रहने वाला सलमान (20) मिला. सलमान नशे में पूरी तरह से धुत था. सलमान बहला-फुसलाकर बच्ची को पास ही के एक सूनसान पार्क में ले गया. बच्ची सलमान को पहले से जानती थी इसलिए उसके साथ चली गई. इसके बाद आरोपी ने बच्ची के दोनों हाथ बांध दिए और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. जब बच्ची ने चिल्लाया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उस दरिंदे ने बाद में बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में पाइप भी डाला. इसके बाद आरोपी बच्ची को ऐसी ही हालत में वही छोड़ गया.

पति ने नवविवाहिता पत्नी से बनाए अप्राकृतिक यौन संबंध और फिर...

देर रात 11:30 बजे तक बच्ची अकेले ही रोते हुए खून से लथपथ अपने घर पहुंची. जब परिजनों ने मासूम की ऐसी हालत देखी तो वो चीख पड़े. किसी तरह बच्ची से पूछताछ कर परिजनों ने आरोपी को ढूंढ निकाला. लोगों ने आरोपी की बुरी तरह से पिटाई की और उसे पुलिस के हवाले सौंप दिया. फ़िलहाल बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है और उसका जीटीबी अस्पताल में ऑपरेशन हुआ है.

पति समझ रातभर बनाए संबंध, सुबह जैसे ही लाइट जली उड़े महिला के होश

बेटी को प्रेमी संग संबंध बनाते देख घरवालों को आया गुस्सा, काट दिया गुप्तांग

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -