उन्नाव मामला : दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में 4 मार्च को आएगा फैसला
उन्नाव मामला : दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में 4 मार्च को आएगा फैसला
Share:

कुछ समय पहले  दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता के पिता की हत्या के मामले में अपना फैसला 4 मार्च तक के लिए टाल दिया गया था। वहीं कुछ समय के बाद यह फैसला सुनाया जाना था, परन्तु  सुनवाई पूरी नहीं होने के चलते अगली तारीख 4 मार्च तय की गई थी ।आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मामले में भाजपा के पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित कुल 11 आरोपित हैं। वहीं उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट कांड को लेकर सपा, बसपा और कांग्रेस सहित विपक्षी दल सरकार पर चौतरफा दबाव बना रहे थे। 

इसके अलावा उन्नाव रेप पीड़िता एक्सीडेंट कांड को लेकर राज्यसभा के बाद मंगलवार को लोकसभा में भी जमकर हंगामा हुआ। इसके साथ ही अब तक विधायक को बीजेपी से निष्कासित क्यों नहीं किया गया? इसे लेकर विपक्षी दल सरकार की मंशा पर सवाल उठा रहे थे।वहीं मामले में भारतीय जनता पार्टी बैकफुट पर थी और कहा जा रहा था कि किसी भी वक्त सेंगर को भाजपा से निष्कासित किया जा सकता है।

ऐसा बताया जा रहा है कि सीतापुर जेल में बंद विधायक पर बलात्कार, हत्या और हत्या के साजिश का मुकदमा दर्ज है। वहीं रविवार को रायबरेली में ट्रक ने पीड़िता की कार को टक्कर मारी थी, जिसमें पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई।इसके साथ ही पीड़िता और उसका वकील राजधानी के केजीएमयू (KGMU) में वेंटिलेटर पर हैं। पीड़िता के परिजनों ने विधायक पर हत्या की साजिश रचने का आरोप लगाया है। वहीं मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है।

'भाभीजी गैंग' का पर्दाफाश, बिहार पुलिस ने पकड़ी करोड़ों की ब्राउन शुगर

पंजाब : वित्त मंत्री मनप्रीत बादल ने पेश किया उम्मीद से बेहतर बजट

राजस्थान : 707 ग्राम पंचायतों का चुनाव कार्यक्रम हुआ तय, इस दिन होगा मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -