5G WhatsApp कॉल यूजर्स को बना देगी दीवाना, ओपो ​ने किया ऐसा काम
5G WhatsApp कॉल यूजर्स को बना देगी दीवाना, ओपो ​ने किया ऐसा काम
Share:

अपने अनोखे स्मार्टफोन के लिए जानी जाने वाली स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OPPO ने भारत में पहला 5G WhatsApp कॉल टेस्ट किया है. OPPO के वाइस प्रेसिडेंट तसलीम आरिफ़ ने अपने ट्विटर हैंडल से इस बात की जानकारी दी है. तसलीम ने अपने पोस्ट में लिखा है कि OPPO मोबाइल इंडिया के लिए एक और पहला. हमारे हैदराबाद के रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर में 5G बैंड पर वॉट्सऐप वीडियो कॉल कंडक्ट किया गया. साथ ही 5G लैब में फास्ट मूवीज डाउनलोड और क्लाउड गेमिंग फीचर को डेमोन्सट्रेट किया गया. तसलीम आरिफ़ ने इसके साथ ही क्वालकॉम इंडिया को भी अपने ट्वीट में धन्यवाद दिया है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह स्मार्टफोन

माना जा रहा है कि 6 मार्च को OPPO Find X2 5G स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा. OPPO के इस समय दुनिया में 6 रिसर्च इंस्टीट्यूट्स और चार रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर्स हैं. यही नहीं, कंपनी का लंदन में इंटरनेशनल डिजाइन सेंटर भी है. हाल में स्थापित भारत के हैदराबाद शहर में स्थित कंपनी का रिसर्च और डेवलपमेंट सेंटर 5G टेक्नोलॉजी के लिए महत्वपूर्ण काम कर रहा है. भारत OPPO के लिए एक महत्वपूर्ण बाजार रहा है. OPPO भारतीय बाजार में हर प्राइस रेंज के स्मार्टफोन लगातार लॉन्च करता रहा है.

VVIP विमानों के लिए भारत-अमेरिका के बीच 1200 करोड़ की डील

अगर आपको नही पता तो बता दे कि कंपनी ने अपने मिड रेंज के स्मार्टफोन OPPO RENO3 PRO को लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन को दुनिया के पहले 44MP ड्यूल पंच-होल कैमरा फीचर के साथ लॉन्च किया गया है. फोन के बैक में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 64MP का दिया गया है. फोन में 13MP का टेलिफोटो लेंस, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मोनो लेंस भी दिया गया है. इसके 8GB RAM + 128GB की कीमत 29,990 रुपये है. वहीं, इसके 8GB RAM + 256GB वेरिएंट की कीमत 32,990 है. फोन में 6.3 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित ColorOS 7 पर रन करता है. 

सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

TikTok की कंपनी ने लांच किया म्यूजिक एप Resso

एंड्रॉयड और आईफोन उपभोक्ताओं को मिला व्हाट्सएप का यह सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -