ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह स्मार्टफोन
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह स्मार्टफोन
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने कुछ ही दिन पहले अपना दूसरा फोल्डेबल हैंडसेट Galaxy Z Flip लॉन्च किया था. इस फोन को अब तक प्री-ऑर्डर में ही उपलब्ध कराया गया है. पिछले दो बार से यह फोन प्री- ऑर्डर के तहत कुछ मिनटों में ही आउट ऑफ स्टॉक हो रहा है. वहीं, अगर आप इस फोन को प्री- ऑर्डर करने से छूट गए हैं तो हम आपको बता दें कि अब इस फोन के लिए अगला प्री-ऑर्डर आज एक बार फिर शुरू हो रहा है. यूजर्स सुबह 11 बजे से इस फोन को प्री-ऑर्डर कर पाएंगे.

Samsung Galaxy Z Flip की कीमत और प्री-ऑर्डर की डिटेल्स: इस फोन की कीमत 1,09,999 रुपये है. यह कीमत इसके 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज की है. इस फोन के साथ एक्सीडेंटल डैमेज कवरेज Samsung Care+ दिया जा रहा है. इसमें वन-टाइम स्क्रीन प्रोटेक्शन शामिल है. साथ ही 24X7 डेडिकेटेड कॉल सेंटर सपोर्ट भी दिया गया है जिसका नंबर 1800-20-7267864 है. वहीं, फोन को 12 महीने की नो कॉस्ट EMI पर खरीदा जा सकता है.

इस फोन को Samsung के ऑनलाइन स्टोर और रिटेल आउटलेट्स से प्री-बुक किया जा सकेगा. यहां से इस फोन की पूरी पेमेंट कर ही यूजर्स फोन को प्री-बुक कर पाएंगे. Samsung का कहना है कि अगर यूजर्स इस फोन को ऑनलाइन स्टोर से खरीदतते हैं उन्हें White Glove डिलीवरी दी जाएगी. इस डिलीवरी का मतलब यह होता है कि जब भी आपके पास फोन की डिलीवरी की जाएगी तो आपके घर में फोन को अनपैक कर दिखाया जाएगा. इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए 10 शहरों में उपलब्ध कराया जाएगा.

Samsung Galaxy Z Flip के फीचर्स: इस फोन में में ड्यूल-सिम सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है. यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करता है. साथ ही इसमें 6.7 इंच का फुल एचडी डायनेमिक एमोलेड Infinity Flex डिस्प्ले मौजूद है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2636 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 21.9:9 और पिक्सल डेंसिटी 425ppi है.

Realme 6 आज होगा लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत

कोरोनावायरस ने भारतीय टेलीकॉम कंपनीयों को दिया तगड़ा झटका, जाने कैसे

Samsung :Galaxy M सीरीज के तहत इस स्मार्टफोन को बाजार में उतारने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -