सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
सैमसंग के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

दुनिया की अग्रणी सैमसंग के Galaxy A50s को अब ऑनलाइन चैनल के माध्यम से भी कम कीमत में खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ऑफलाइन चैनल के माध्यम से 17,499 रुपये की शुरुआती कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा था. अब इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी इसी कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. Amazon पर इस स्मार्टफोन के 4GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट को लॉन्च प्राइस से 30 प्रतिशत कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है. 24,900 रुपये की कीमत में मिलने वाले इस वेरिएंट को 17,499 रुपये में खरीद सकते हैं. इस पर 7,401 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

कोरोनावायरस ने भारतीय टेलीकॉम कंपनीयों को दिया तगड़ा झटका, जाने कैसे

अगर बात करें EMI ऑफर की तो इसे 824 रुपये की मंथली इंस्टालमेंट के साथ खरीद सकते हैं. इस स्मार्टफोन पर No Cost EMI भी ऑफर की जा रही है. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है. फोन के साथ 9,600 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.Samsung Galaxy A50s के फीचर्स की बात करें तो ये 48MP के ट्रिपल रियर कैमरा और प्रिज्म क्रश डिजाइन के साथ आता है. फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस Super AMOLED V-cut डिस्प्ले दिया गया है. फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूशन 2,340 x 1,080 पिक्सल दिया गया है. फोन Exynos 9611 ऑक्टाकोर प्रोसेसर पर रन करता है.

Realme 6 आज होगा लॉन्च, जानें क्या है इसकी कीमत


ग्राहको की सुविधा के लिए कंपनी ने इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर दिया है. इसके अलावा इसमें 8MP और 5MP के दो अन्य कैमरे दिए गए हैं. फोन में सेल्फी के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है. फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI 1.0 पर रन करता है. इसके लिए एंड्रॉइड 10 पर आधारित OneUI 2.0 अपडेट रोल आउट किया जा चुका है. फोन में 4,000mAh की बैटरी 15W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दिया गया है. साथ ही, इसमें कनेक्टिविटी के लिए USB Type C चार्जिंग फीचर दी गई है. फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

TikTok की कंपनी ने लांच किया म्यूजिक एप Resso

एंड्रॉयड और आईफोन उपभोक्ताओं को मिला व्हाट्सएप का यह सपोर्ट

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में आज लॉन्च होगा Samsung Galaxy का यह स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -