बकरीद पर कश्मीर में बड़े हमले की साजिश का हुआ  खुलासा
बकरीद पर कश्मीर में बड़े हमले की साजिश का हुआ खुलासा
Share:

श्रीनगर : इस्लाम के नाम पर बहका कर युवाओं से आतंकी घटनाओं को अंजाम दिलाने वाले आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा कश्मीर घाटी में बकरीद के मुबारक मौके पर किसी बड़ी आतंकी घटना को अंजाम देने वाला था. हाफिज सईद के दामाद वलीद की रेडियो सेट पर कश्मीर में सक्रिय साथियों से हुई बातचीत के रिकार्ड से यह खुलासा हुआ.

गौरतलब है कि हाफिज सईद का दामाद वलीद ही गुलाम कश्मीर में लश्कर के ट्रेनिंग कैंपों संचालित कर कश्मीर घाटी में लश्कर के आत्मघाती दस्तों को भेजने और उनके लक्ष्य तय करने का काम करता है. बकरीद के पर आतंकियों द्वारा कश्मीर में बड़े पैमाने पर खून खराबे की साजिश रचने का खुलासा हुआ है .

बता दें कि आई जी कश्मीर मुनीर अहमद खान ने भी इस तथ्य की पुष्टि करते हुए बताया कि जैश के दो आत्मघाती दस्ते मौजूद हैं. गुलाम कश्मीर से भी आत्मघाती आतंकियों के दो या तीन दस्ते वादी में घुस चुके हैं. पुलिस के इलेक्ट्रानिक सर्वेलांस दस्ते ने दो आतंकी कमांडरों की रेडियो बातचीत को रिकॉर्ड किया है. जिसमे आतंकी कमांडर वलीद रेडियो सेट पर कश्मीर में सक्रिय अपने एक साथी से पुलवामा हमले की तारीफ कर कुरान की आयतों का जिक्र कर कहा कि इससे भी बड़ी खबर जल्द ही मिलेगी. वलीद ने रेडियो सेट पर कश्मीर में सक्रिय अपने साथी को कहा कि अब जो खबर मिलेगी, वह हम सभी को खुश कर देगी. हम नए लड़कों का एक दस्ता भेज रहे हैं.

यह भी देखें

कश्मीर मुद्दे के स्थायी समाधान के लिए, शांति कूटनीति की प्रक्रिया शुरू

जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, 3 घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -