जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, 3 घायल
जम्मू कश्मीर में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान शहीद, 3 घायल
Share:

कश्मीर। जम्मू कश्मीर में आतंकियों ने बड़े पैमाने पर मुठभेड़ की है। सुरक्षा बलों ने आतंकियों के पाए जाने पर मुठभेड़ कर आतंकियों को पस्त कर दिया है। राज्य के शोपियां में आज एनकाउंटर के दौरान 2 जवान शहीद हो गए और करीब 3 घायल हो गए। तो दूसरी ओर बांदीपोरा में सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेर लिया। माना जा रहा है कि क्षेत्र में करीब 3 आतंकी छुपे हैं।

इतना ही नहीं बांदीपोरा में सर्चिंग दल पर हुए हमले में 2 पुलिसकर्मी घायल हो गए। दूसरी ओर शोपियां के अवनीरा गांव के जैनपोरा क्षेत्र में पुलिस, सीआरपीएफ व 55 नेशनल राइफल्स द्वारा ज्वाइंट आॅपरेशन संचालित किया और क्षेत्र को घेर लिया। मिली जानकारी के अनुसार पैलेट गन से 7 सिविलियन्स को चोट पहुॅंची। घायलों में कैप्टन भी सम्मिलित है। जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा के क्लासरूम फाॅरेस्ट क्षेत्र स्थित सेना मुख्यालय में आतंकी हमला हुआ।

इस हमले में एक जवान घायल हो गया। गौरतलब है कि क्षेत्र में जाकिर मूसा गुट सक्रिय है। शुक्रवार के कुछ पहले जाकिर मूसा गुट के कुछ आतंकी मारे गए थे। इसके बाद त्राल में सुरक्षा बल ने अलकायदा के प्रमुख जाकिर मूसा सहित 3 आतंकियों को घेर लिया था मगर आतंकी अंधेरे का लाभ लेकर भाग निकले।

गौरतलब है कि जून माह में ही पाकिस्तान की ओर से आतंकियों ने सुरक्षा बल पर हमला किया। इस दौरान 16 जून को कश्मीर के अचबल में पुलिस दल पर हमला हुआ। जिसमें 6 पुलिसकर्मी शहीद हो गए। यह घात लगाकर किया गया। दूसरी ओर 15 जून को कश्मीर घाटी के हैदरपुरा क्षेत्र में आतंकियों ने पुलिस जवानों पर हमला कर दिया था जिसमें दो जवान शहीद हो गए।

पुलवामा के त्राल में तीन आतंकी हुए ढेर

फारूख अब्दुल्ला ने कहा, धारा 35 को किया प्रभावित तो जल उठेगा जम्मू कश्मीर

अमरनाथ यात्रियों पर हमले का खुलासा, पाकिस्तानी थे हमलावर

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -