2019 के लोक सभा चुनाव में उम्मीदवारी नहीं भरेंगे शरद पंवार

Oct 06 2018 07:01 PM
2019 के लोक सभा चुनाव में उम्मीदवारी नहीं भरेंगे शरद पंवार

मुंबई: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के नेता जितेंद्र अहवाद ने शनिवार को कहा कि एनसीपी के अध्यक्ष शरद पवार 2019 के लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे. पुणे लोकसभा सीट से पवार चुनाव लड़ने वाले अनुमानों को ध्यान में रखते हुए अहवाद ने संवाददाताओं से कहा कि पवार ने 2014 में यह स्पष्ट कर दिया है कि वे कभी भी फिर से लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे.

पीएम मोदी और राष्ट्रपति पुतिन के बीच हुआ सौदा, रूस से पांच एस -400 ट्रायमफ खरीदेगा भारत

पड़ोसी ठाणे जिले के मुम्बरा-कालवा के एनसीपी विधायक ने कहा कि पवार ने पार्टी को बताया कि वे आगमी लोक सभा चुनावों में उम्मीदवार नहीं होंगे. आज की बैठक में पवार ने कहा कि वह लोक सभा चुनाव की दौड़ में शामिल नहीं हैं और किसी को भी उनका नाम प्रस्तावित नहीं करना चाहिए. अहवाद ने इस बात को भी ख़ारिज किया कि माकल लोकसभा सीट के लिए एनसीपी प्रमुख ने वरिष्ठ नेता अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की उम्मीदवारी का विरोध किया था, उन्होंने कहा कि ऐसा कोई फैसला नहीं लिया गया है और पार्टी की मीटिंग के बाद इस बारे में निर्णय किया जाएगा.

भारत और रूस ने रेलवे, अंतरिक्ष, परमाणु सहित 8 समझौतों पर किए हस्ताक्षर

पूर्व केंद्रीय कृषि मंत्री वर्तमान में पार्टी के राज्य इकाई कार्यालय में एनसीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ दो दिवसीय बैठक आयोजित कर रहे हैं ताकि वे अगले वर्ष के लिए निर्धारित लोक सभा चुनावों के उम्मीदवारों पर चर्चा कर सकें, बैठक की शुरुआत शनिवार सुबह हुई है.

खबरें और भी:-

2019 चुनाव में पुरी से मैदान में उतरें पीएम मोदी- भाजपा ओडिशा

विहिप की चेतावनी, राम मंदिर पर अध्यादेश लाए मोदी सरकार वरना...

राहुल का भाजपा पर प्रहार, कहा सवा सौ करोड़ लोगों पर काल्पनिक सोच थोपना चाहती है मोदी सरकार