राहुल का भाजपा पर प्रहार, कहा सवा सौ करोड़ लोगों पर काल्पनिक सोच थोपना चाहती है मोदी सरकार
राहुल का भाजपा पर प्रहार, कहा सवा सौ करोड़ लोगों पर काल्पनिक सोच थोपना चाहती है मोदी सरकार
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारत सरकार ने अपने ही लोगों के खिलाफ युद्ध छेड़ दिया है. राहुल गांधी ने कहा कि मोदी सरकार देश के सवा सौ करोड़ लोगों पर अपनी कल्पना थोपना चाहती है.  अपने भाषण को राजनीतिक रंग देकर राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर देश में नई सोच की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, गौरी लंकेश ने जो लिखा वह उसकी वजह से गोली मार दी गई है, नई सोच अवांछित है. असल में, नई सोच के बारे में भूल जाओ, वे विचारकों से नफरत करते हैं: रघुराम राजन, अमर्त्य सेन, सूची जारी है.

आज 'चैंपियंस ऑफ द अर्थ' अवार्ड से नवाज़े जाएंगे पीएम मोदी, इस वजह से उन्हें मिल रहा है ये सम्मान

उन्होंने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि आप में से कितने एनआरआई हैं, आप में से कितने लोग अपने बच्चों को कॉलेज के बाद भारत वापस नहीं आने के लिए कहता हैं क्योंकि यहां चीजें बहुत गलत हो गई हैं. लेकिन मैं आपसे नहीं पूछूंगा की इसके पीछे कारण क्या है क्योंकि मैं जनता हूँ कि भारत में आज भय स्पष्ट रूप से व्याप्त है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेतृत्व वाले एनडीए गठबंधन पर हमला करते हुए राहुल ने कहा कि जब भी देश जलता है, तो ये सिर्फ बात करते हैं और नारे लगाते हैं, लेकिन उनके नारे खोखले होते हैं. 

चैंपियन ऑफ़ द अर्थ सम्मान, सवा सौ करोड़ देशवासियों का सम्मान- पीएम मोदी


राहुल गांधी ने मात्र अपनी सोच थोपने के लिए बीजेपी की आलोचना करते हुए कहा कि प्रभारी लोगों को आश्वस्त किया जाता है कि उनके पास ज्ञान पर एकाधिकार है, उन्हें लगता है कि केवल वे ही समझते हैं. राहुल गांधी ने कहा कि उन्हें लगता है कि इस देश में और कोई भी भारत के बारे में कुछ नहीं जानता, केवल वे ही हैं जो भारत और भारतवासियों के सपनों को समझते हैं.

खबरें और भी:-

भारत और रूस ने रेलवे, अंतरिक्ष, परमाणु सहित 8 समझौतों पर किए हस्ताक्षर

पीएम मोदी और राष्ट्रपति पुतिन के बीच हुआ सौदा, रूस से पांच एस -400 ट्रायमफ खरीदेगा भारत

राजस्थान चुनाव: शनिवार को अजमेर में रैली निकालकर चुनावी बिगुल फूकेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -