नमाज पढ़ने के दौरान भाजपा नेता एके नजीर पर हुआ हमला, BJP ने लेफ्ट पर लगाया आरोप
नमाज पढ़ने के दौरान भाजपा नेता एके नजीर पर हुआ हमला, BJP ने लेफ्ट पर लगाया आरोप
Share:

भाजपा के राज्य सचिव एके नजीर BJP Kerala state secretary AK Nazeer पर इडुक्की जिले के नेदुंगंदम स्थित (Nedungandam in Idukki) एक मस्जिद में कथित तौर पर हमला किया गया है । इसके अलावा एक मिडिया रिपोर्टर की रिपोर्ट के अनुसार , वह संशोधित नागरिकता कानून CAA (citizenship amendment bill 2019) पर आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के थोड़ी देर बाद ही मस्जिद में पहुंचे थे।

इसके अलावा भाजपा ने सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (Social Democratic Party of India, SDPI) और माकपा समर्थक डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (Democratic Youth Federation of India, DYFI) के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है। वही पुलिस का कहना है कि घटना मस्जिद के भीतर हुई जिससे यह साफ नहीं हो पा रहा है कि यह हमला किसने किया। रिपोर्ट में कहा गया है कि जन जागृति बैठक नाम से आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद थुकुप्पलम जामा मस्जिद (Thookkupalam Jumah Masjid) में नमाज पढ़ने पहुंचे नजीर को कुछ लोगों ने भीतर दाखिल होने से रोका। फिलहाल इमाम ने उन्हें नमाज पढ़ने की अनुमति दे दी है। भाजपा ने कहा है कि नमाज पढ़ते वक्‍त नजीर को कुर्सी से पीटा गया और लातें भी मारी गईं।

कोच्‍ची के रहने वाले नजीर को तुरंत स्थानीय अस्‍पताल अमृता इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (Amrita Institute of Medical Sciences) में भर्ती कराया गया। कट्टाप्पना के पुलिस उपाधीक्षक (Kattappana Deputy Superintendent of Police) एनसी राजमोहन NC Rajmohan ने एक मिडिया रिपोर्टर को बताया कि जन सभा साथ साथ भाजपा ने एक रैली भी निकाली थी जिसमें डीवाइएफआई के तीन कार्यकर्ताओं ने बाधाएं पैदा की है ।

नितीश सरकार पर तेजस्वी यादव का हमला, कहा- गूँगे हो गए हैं सत्ता में बैठे लोग

CAA-NRC के खिलाफ 14 विपक्षी दलों ने दिखाई एकता, निमंत्रण के बाद भी शामिल नहीं हुई ये चार पार्टियां

अमेरिका में तूफ़ान ने ली 11 लोगों की जान, 1,200 से ज्यादा उड़ानें रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -