शरद पवार ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-गंभीर मुद्दों से ध्यान हटाने की...
शरद पवार ने केन्द्र सरकार पर साधा निशाना, कहा-गंभीर मुद्दों से ध्यान हटाने की...
Share:

 

सीएए और एनआरसी को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने बयान दिया है. पुणे में उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सीएए, एनआरसी गंभीर मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश है.नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में यूपी और बिहार समेत देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं. प्रयागराज में कल विरोध प्रदर्शन करने के लिए 100 व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई. लगभग 150 लोगों को हिरासत में लिया गया. क्षेत्र में धारा 144 के उल्लंघन के आरोप में 10,000 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ एक और प्राथमिकी दर्ज की गई. 

CAA के विरोध में जला दरियागंज, हिंसा मामले में 15 लोग गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारतीय रेलवे को नागरिकता कानून के खिलाफ हिंसक विरोध में 88 करोड़ रुपये की रेलवे संपत्ति क्षतिग्रस्त हुई है. पूर्वी रेलवे जोन में 72 करोड़ रुपये की संपत्ति क्षतिग्रस्त हुई है। दक्षिण पूर्व रेलवे जोन में 13 करोड़ रुपये की संपत्ति और नॉर्थईस्ट फ्रंटियर जोन में 3 करोड़ रुपये की संपत्ति क्षतिग्रस्त हुई है.

ड्यूटी पर लौटे सीआरपीएफ अफसर, आदेश अगले कई महीने तक लागू

देश में बढ़ते प्रदर्शन के मद्देनजर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने सीएए और एनआरसी को लेकर बयान दिया है. पुणे में उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि सीएए, एनआरसी उन गंभीर मुद्दों से ध्यान हटाने की कोशिश कर रहे हैं जिनका देश सामना कर रहा है.उन्होंने कहा कि सिर्फ अल्पसंख्यक ही नहीं, बल्कि देश की एकता और प्रगति के बारे में सोचने वाले सभी लोग सीएए और एनआरसी का विरोध कर रहे हैं. इसके अलावा पवार ने आगे कहा कि सीएए देश में धार्मिक, सामाजिक एकता और सद्भाव को बिगाड़ और नुकसान पहुंचाएगा.सीएए के तहत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के प्रवासियों को केवल श्रीलंका के तमिलों को ही क्यों अनुमति दें.

नेशनल हेराल्ड मामले में सुनवाई टली, सोनिया गाँधी और राहुल पर लगे हैं गंभीर आरोप

CAA PROTEST: रेलवे को हुआ 88 करोड़ का नुकसान, उपद्रवियों के खिलाफ दर्ज होगा वसूली का केस

CAA की आड़ में जारी उपद्रवों पर नकेल कसने के लिए पुलिस ने उठाया कदम, दिग्गज कांग्रेस नेता को जारी किया नोटिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -