कैलाश विजयवर्गीय ने 20 साल पहले अधिकारी पर उठाया था जूता, बेटे ने दोहराया
कैलाश विजयवर्गीय ने 20 साल पहले अधिकारी पर उठाया था जूता, बेटे ने दोहराया
Share:

इंदौर की नवनिर्मित विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कुछ दिन पहले नगर निगम के कर्मचारियों को बैट से पीटा लेकिन उनके पिता कैलाश विजयवर्गीय इस तरह का काम 20 साल पहले कर चुके हैं, बस जूते ने बैट का रूप ले लिया है. सोशल मीडिया पर 20 साल पुरानी एक तस्‍वीर ने भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम के अधिकारियों को बैट से पीटने के मामले में नया एंगल ला दिया है. इस तस्‍वीर में उनके पिता भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बैट तो नहीं बल्‍कि अधिकारी को धमकाने के लिए हाथ में जूता उठा लिया है.20 साल पुरानी इस तस्वीर में कैलाश जूते से अधिकारी को धमकाते दिख रहे हैं. दरअसल, साल पहले इंदौर में पानी की समस्या को लेकर कैलाश स्थानीय निवासियों के साथ निगमायुक्त निवास पर प्रदर्शन करने पहुंचे थे. तब उन्होंने एक पैर का जूता अपने हाथ में लेकर अधिकारियों पर तान दिया था. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

हैदराबाद पुलिस की बड़ी कार्यवही, काटे 2944 स्कूल वाहनों के चालान

लोगो को लगता है जेल में बंद आकाश विजयवर्गीय वहां भी रईसी का मजा लूट रहे हैं. जेल में उन्‍हें वीआइपी ट्रीटमेंट मिल रहा है, खिदमत में कैदी लगे हुए हैं। हालांकि वे जमानत याचिका खारिज होने से मायूस हैं. अधिकारियों की पिटाई के बाद आकाश को बुधवार रात को जेल में लाया गया था. उन्हें यहां हत्या व दुष्कर्म के आरोपित कैदियों के साथ बैरक (6/4) में रखा गया है.वह ज्यादातर वक्त अखबार पढ़ने और टीवी पर न्यूज और मैच देखकर काट रहे हैं. यूं तो जेल अफसरों का दावा है कि आकाश को जेल मैनुअल के हिसाब से सुविधा दी जा रही है, लेकिन सूत्रों का दावा है कि उनको जिस बैरक में रखा, वहां हाई प्रोफाइल कैदियों को ही ठहराया जाता है. आकाश की खिदमत में कई कैदी लगे हुए हैं. खाने से लेकर नहाने और सोने की व्यवस्था भी कैदी करवाते हैं. उन्हें रोजाना फल और मिनरल वाटर दिया जा रहा है. मुलाकात में भी वीआइपी सुविधा दी जा रही है. उन्हें अफसर के केबिन में बुलाकर आराम से चर्चा करवाते हैं. जेल की बातें बाहर न निकले, इसलिए प्रहरी और बंदियों पर बैरक में जाने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मध्य प्रदेश के इंदौर में जर्जर मकान तोड़ने आए निगम अफसर की पिटाई करने के दौरान आरोपित विधायक आकाश विजयवर्गीय के साथ सूचीबद्ध बदमाश भी थे. पुलिस ने गुरुवार रात वीडियो फुटेज देख छह आरोपितों को नामजद सहअभियुक्त बनाया. रातभर उनकी तलाश में छापे मारे, लेकिन वह फरार हैं। पुलिस इनकी गुंडा फाइल भी तैयार कर रही है. उधर, पुलिस ने उस महिला के आवेदन पर भी जांच शुरू कर दी, जिसका मकान तोड़ने निगम अमला पहुंचा था. शुक्रवार दोपहर महिला वकील के साथ थाने पहुंची और जांच अफसर के समक्ष बयान दर्ज करवाए. महिला ने निगम अधिकारी धीरेंद्र बायस पर धमकाने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया.भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि कमलनाथ सरकार को इस बात का जवाब देना पड़ेगा कि अधिकारी सोच समझकर भाजपा के जनप्रतिनिधियों की अवहेलना क्यों कर रहे हैं. कमलनाथ सरकार ने अधिकारियों का कांग्रेसीकरण कर दिया है. सब जानते है कि इंदौर के विधायक का स्वभाव कभी उग्र नहीं रहा है.

पार्क में पेशाब करना सब-इस्पेक्टर को पड़ा महंगा, चुकानी पड़ी ये कीमत

यातायात नियमों का पालन करने वालों को सम्मानित करेगी हैदराबाद पुलिस, देगी प्रमाण पत्र

मरने से पहले कुछ ऐसा चाह रही थी 93 साल की महिला, लेकिन आ गई पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -