Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना
Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की 5 जून को फिल्म 'भारत' रिलीज हुई थी. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही और वर्ल्ड वाइड अछि खासी कमाई भी कर ली है. इसके बाद सलमान खान अपनी फिल्म कॉप ड्रामा 'दबंग 3' में जा कर व्यस्त हो गए हैं. दबंग 3 को पहले-दूसरे पार्ट से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं. इस फिल्म से जुडी खास बात सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

दबंग 3 को पहले-दूसरे पार्ट से ज्यादा एंटरटेनिंग बनाने के लिए खास तैयारियां भी की जा रही हैं. जानकारी के अनुसार दबंग 3 में सलमान खान पुलिस फोर्स के साथ एक डांस नबंर करेंगे. इस गाने का नाम 'सीटी' होगा. इस बारे में सूत्र का कहना है कि दबंग 3 के लिए एक सॉन्ग तैयार किया जा रहा है, जहां सलमान खान पुलिसवालों के बीच डांस करेंगे. इसके पहले भी वो फिल्म में पुलिस वालों के साथ डांस कर चुके हैं. गाने का नाम सीटी होगा. दूसरी तरफ पिछले दिनों ऐसी भी खबरें आई थीं कि सलमान खान दबंग 3 के गाने ''मुन्ना बदनाम हुआ'' सॉन्ग पर भी डांस करते हुए नजर आएंगे. 

दबंग 3 में सलमान खान के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा दिखेंगी. दबंग खान के साथ पिछले दो पार्ट में भी सोनाक्षी ही नजर आई थीं. इस बार नेगेटिव रोल में कन्नड़ सुपरस्टार सुदीप हैं. दबंग 3 को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान और अरबाज खान फिल्म को प्रोड्यूस करेंगे. दबंग 3 से सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान का लुक रिवील हो चुका है. 

अब इस गंभीर आरोप में आया दबंग खान का नाम, 12 जुलाई को होगी सुनवाई

Kick 2 को लेकर जैकलीन ने किया बड़ा खुलासा..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -