हैदराबाद पुलिस की बड़ी कार्यवही, काटे 2944 स्कूल वाहनों के चालान
हैदराबाद पुलिस की बड़ी कार्यवही, काटे 2944 स्कूल वाहनों के चालान
Share:

हैदराबाद: ट्रैफिक नियम का पालन न करने वाले स्कूल बस और वैन पर हैदराबाद पुलिस ने एक्शन लेना शुरू कर दिया है. हैदराबाद ट्रैफिक पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाकर स्कूली बच्चों को ले जाने वाले वाहनों की तलाशी ली. 12 जून से आरंभ हुए इस अभियान में अभी तक 2944 स्कूल बसों और वैन पर एक्शन लिया जा चुका है. इसके अतिरिक्त 929 ऑटो का भी चालान काटा गया है. एडिशनल कमिश्नर अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि गर्मियों की छुट्टी के बाद स्कूल बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हमने ये विशेष अभियान शुरू किया है.

उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग के साथ मिलकर हमने नियम का पालन न करने वाले स्कूल बसों और वैन पर एक्शन लिया है. आगे भी हमारा ये अभियान जारी रहेगा. वहीं, एक शख्स ने तेलंगाना पुलिस की ई-चालान वेवसाइट का स्क्रीनशॉट ट्वीटर पर साझा किया है, जिसमें ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (GHMC) कमिश्नर के नाम पर 6 लंबित चालान दिख रहे हैं. हालांकि GHMC ने चालान का भुगतान कर दिया है. इसके साथ ही अपने ड्राइवरों को ट्रैफिक नियमों का पालन करने का निर्देश दिया है.

आपको बता दें कि ट्रैफिक नियमों की नज़रअंदाज़ी के चलते प्रति वर्ष काफी संख्या में सड़क हादसे होते हैं. इसमें कई लोगों की मौत हो जाती है. इन सबके बाद भी लोग ट्रैफिक नियमों के पालन में लापरवाही बरतते हैं. हैदराबाद पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने और ट्रैफिक नियमों के पालन कराने के लिए मुहीम चला रही है. इसी मुहीम के चलते बड़ी संख्या में चालान काटे जा रहे हैं.

इस अंतरराष्ट्रीय महासंघ को ओलंपिक समिति ने किया निलंबित

बंटने को तैयार गोदरेज परिवार, जमीन का मसला, कीमत 20000 करोड़ !

बिना सजा के 6 जेल में रही ख़ुशी, अनोखी दास्ताँ पढ़कर रो देंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -