पार्क में पेशाब करना सब-इस्पेक्टर को पड़ा महंगा, चुकानी पड़ी ये कीमत
पार्क में पेशाब करना सब-इस्पेक्टर को पड़ा महंगा, चुकानी पड़ी ये कीमत
Share:

चंडीगढ़: चंडीगढ़ पुलिस के एक सब इंस्पेक्टर को पार्क में पेशाब करना भारी पड़ गया. इसकी सजा उसे मिली और उसकी पदावनति कर दी  गई है. पहचान होने के बाद आरोपी सब इंस्पेक्टर हरपरमजीत सिंह का पद घटाकर सहायक सब-इंस्पेक्टर कर दिया गया है. यह मामला चंडीगढ़ के सेक्टर-41 का बताया जा रहा है, जहां पर एक पार्क बना हुआ है और इसी पार्क में आरोपी सब इंस्पेक्टर सरेआम बीच रास्ते में पेशाब करते हुए नज़र आए थे.

मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले जब पुलिस वाला जब सरेआम पार्क में बने रास्ते पर पेशाब कर रहा था, तो वहां से निकाल रहे लोगों ने उसका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो में अभियुक्त हरपरमजीत सिंह बिना किसी हिचकिचाहट और डर के पार्क के रास्ते पर ही पेशाब करता नज़र आ रहा है और वहां उपस्थित लोग उसका वीडियो बना रहे हैं.

वीडियो में लोग यह कहते भी सुने जा सकते हैं कि चंडीगढ़ पुलिस आम नागरिकों को गालियां निकालती है, किन्तु खुद कितनी बेशर्मी से वर्दी का अपमान कर रही है. यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ चंडीगढ़ पुलिस के अधिकारियों ने हरकत में आते हुए आरोपी हरपरमजीत सिंह की पहचान करके उसके खिलाफ सेक्टर 39 के थाने में केस दर्ज कर लिया. मामला दर्ज होने के बाद इस आरोपी पुलिस वाले को डिमोशन भी सहना पड़ा.

'ब्लैक बजट' से लेकर 'ड्रीम बजट' तक, जानिए इससे जुड़ी पांच रोचक बातें

टोरंटो, नैरोबी और बाली के लिए एयर इंडिया की नॉन-स्टॉप फ्लाइट, जानिए क्या रहेगा किराया

टीचिंग फैकल्टी के पदों पर भर्ती, मिलेगा आकर्षक वेतन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -