भारत : हर राज्य में कितने लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है, जाने वास्तविक आंकड़ा
भारत :  हर राज्य में कितने लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके है, जाने वास्तविक आंकड़ा
Share:

भारत में कोरोना वायरस तेजी से फैलता जा रहा है. इस वायरस ने अब तक देश में  251 लोगो को संक्रमित कर दिया हैं. पीड़ितों में 32 विदेशी नागरिक भी शामिल हैं. उनके संपर्क में आने वाले 6700 लोगों की मॉनिटरिंग की जा रही है. कोरोना वायरस से पीड़ित चार लोगों की मौत हुई है. महाराष्‍ट्र में अब तक 52 मामले, केरल में 40 यूपी में 23, दिल्‍ली में 17, राजस्‍थान में 16, कर्नाटक में 15, गुजरात में 7, पंजाब में 3, ओडिशा में 2, चंडीगढ़ में 5, पश्‍चिम बंगाल में 2, उत्‍तराखंड में 3, आंध्र प्रदेश में 3, हरियाणा में 17, तमिलनाडु में 3, जम्‍मू-कश्‍मीर में 4, तेलंगाना में 19, लद्दाख में 10 और मध्‍य प्रदेश में चार मामले आए हैं. राजस्थान के भीलवाड़ा में 6 लोग कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए. सभी को आइसोलेशन वॉर्ड में रखा गया है. हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में दो कोरोना वायरस का मामला सामने आया है.  

भारत में कोरोना के मामले बढे, 256 पहुंची संक्रमितों की संख्या

जनता कर्फ्यू की वजह से 21 मार्च की मध्य रात्रि से 22 मार्च की रात 10 बजे तक शुरू होने वाली यात्री ट्रेनें नहीं चलेंगी. 22 मार्च के जनता कर्फ्यू के दिन दिल्ली, मुंबई, चेन्नई, कोलकाता आदि शहरों में उपनगरीय ट्रेन सेवांए काफी कम चलेंगी. न्यूनतम जरूरतों को पूरा करने के लिए ट्रेनें चलेंगी.

टीआरपी लिस्ट में भी देखने को मिला कोरोना का असर, इस नए शो को मिली एंट्री

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी कि कोरोना वायरस के कारण राजधानी में सभी मॉल बंद होंगे. कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन ट्रेडर्स ने फैसला किया है कि दिल्ली में 21 से 23 मार्च तक सभी बाजार बंद रहेंगे. जनता कर्फ्यू के कारण 22 मार्च को दिल्‍ली, बेंगलुरु और जयपुर में मेट्रो बंद रहेगी. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा, हम सभी 3 दिल्ली हाट को भी बंद कर रहे हैं, जो आईएनए, पीतम पुरा और जनकपुरी में दिल्ली सरकार द्वारा चलाए जा रहे हैं.

कोरोना को लेकर इमरान ने रोया दुखड़ा तो मोदी ने किया यह काम

कोरोना वायरस से बेफिक्र है स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह, बैठकों और कार्यक्रमों का बन रहे हिस्सा

भीलवाड़ा से सामने आए कोरोना के 5 कन्फर्म मामले, राजस्थान में मरीजों की संख्या हुई 23

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -