भीलवाड़ा से सामने आए कोरोना के 5 कन्फर्म मामले, राजस्थान में मरीजों की संख्या हुई 23
भीलवाड़ा से सामने आए कोरोना के 5 कन्फर्म मामले, राजस्थान में मरीजों की संख्या हुई 23
Share:

जयपुर: राजस्थान में कोरोना का कोहराम लगातार जारी है. आज फिर से राजस्थान में कोरोना के 6 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. इनमें से 5 मामले भीलवाड़ा जिले से और एक जयपुर से सामने आया है. भीलवाड़ा के 5 मामले एक हॉस्पिटल स्टाफ के हैं, जहां एक डॉक्टर भी कोरोना से संक्रमित पाया गया है. ACS मेडिकल रोहित कुमार सिंह ने पुष्टि इन सभी रोगियों की पुष्टि की है. 

उल्लेखनीय है कि राजस्थान में अब कुल कोरोना पॉजिटिव की तादाद 23 पहुंच चुकी है. 42 के सैंपल की रिपोर्ट आना अभी शेष है. बता दें कि शुक्रवार को दिन भर में कुल 8 पॉजिटिव मामले मिलने की जानकारी मिली. इनमें से 6 पॉजिटिव मामले भीलवाड़ा जिले में आए. तब तक 17 पॉजिटिव का आंकड़ा बताया गया है. इनमें से 3 रोगी पॉजिटिव से नेगेटिव हो चुके थे, किन्तु इटली के बुजुर्ग ने शुक्रवार सुबह जयपुर में दम तोड़ दिया. 

शुक्रवार को भीलवाड़ा कलेक्टर राजेंद्र भट्ट ने जानकारी देते हुए बताया कि जिले में 6 पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं. संक्रमण के खतरे को भांपते हुए भीलवाड़ा जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को कर्फ्यू लागू कर दिया गया है. भीलवाड़ा नगर परिषद क्षेत्र में कर्फ्यू लागू होने के बाद पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने बाजार बंद करवाना किया आरंभ कर दिया है.

सोने-चांदी के दाम में हुआ बड़ा बदलाव, जानिए क्या हैं आज के भाव

कोरोना के कहर से उबरा बाजार, सेंसेक्स में आई 700 अंकों की मजबूती

अनिल अंबानी से 9 घंटों तक चली पूछताछ, 30 मार्च को फिर होंगे हाज़िर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -