बोल्ड अंदाज में नच बलिये 9 की इस कंटेस्टेंट ने दिखाया बोल्ड अवतार
बोल्ड अंदाज में नच बलिये 9 की इस कंटेस्टेंट ने दिखाया बोल्ड अवतार
Share:

कभी अपने हिट सांग 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दे' में डांस कर सुर्ख़ियों में आईं नताशा स्तानकोविक इन दिनों टीवी शो में नजर आ रहीं हैं और उसी के कारण वह एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. वहीं इस बार वह अपने डांस से लेकर अपने बोल्ड अवतार तक के लिए चर्चाओं में हैं. हाल हां में उनके सुर्खियों में आने की वजह उनकी बेहद ही बोल्ड तस्वीर है जो तेजी से वायरल हो रही है. कभी बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकीं नताशा स्तानकोविक इस दौरान बोल्ड बिकिनी अवतार में नजर आ रहीं हैं जो आप देख सकते हैं इस तस्वीर को नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो सेक्सी लग रही है.

वहीं बीते दिनों नताशा ने पूल में मस्ती करने के दौरान की चंद तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और उन तस्वीरों में नताशा का बोल्ड अंदाज़ नजर आया था. वैसे नताशा एक सर्बियन मॉडल हैं और कुछ समय पहले तक नताशा का नाम 'ये हैं मोहब्बते' के को स्टार एली गोनी के साथ जुड़ा था जिनकी वह गर्लफ्रेंड रह चुकीं हैं. वह उन्ही के साथ शो नच बलिये 9 में नजर आ रहीं हैं.

जी हाँ, दोनों स्टार प्लस के डांसिंग रिएलिटी शो 'नच बलिए' में नजर आ रहे हैं और दोनों अभी भी एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त बताते हैं. फिलहाल नताशा का ये बोल्ड अवतार उनके फैंस की बीच काफी पॉपुलर हो रहा है और सभी को भा रहा है. वहीं सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, एली और नताशा की मुलाकात उस दौरान हुई थी जब एली की सिस्टर इन लॉ की तरफ उन्हें एक दूसरे मिलवाया गया था और इसके बाद दोनों एक दूजे को डेट करने लगे हालाँकि अब दोनों अलग हो चुके हैं.

पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन

अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -