अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक
अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहता है यह कपल, नहीं ले रहा तलाक
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार एक्टर-सिंगर अमित टंडन आजकल शोज में नजर नहीं आते हैं लेकिन वह अपने तलाक के लिए काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में अमित और पत्नी रूबी टंडन के फैंस के लिए गुड न्यूज है. जी दरअसल दोनों ने तलाक ना लेने का फैसला किया है और दोनों अपने रिश्ते को एक और मौका देना चाहते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि 2017 के बाद से दोनों के बीच में चीजें ठीक नहीं थी और दोनों अलग-अलग रह रहे थे. वहीं उन दिनों उन्होंने तलाक के लिए भी फाइल किया था लेकिन अब ऐसा लगता है कि चीजें ठीक हो रही हैं. हाल ही में उन्होंने अब तलाक की कार्यवाही को कैंसल करने का फैसला किया है.

जी दरअसल अमित ने इंडिया-फोरम से बातचीत में कहा, “हां, हम एक साथ हैं. हमारा बच्चा खुश है, हम खुश हैं. अभी सब कुछ एक अच्छा और सकारात्मक है.” आप सभी को यह भी बता दें कि अमित और रूबी की शादी को 11 साल से ज्यादा हो गया है और दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी. वहीं अब उनकी एक बेटी भी है और उनकी बेटी का नाम जियाना है.

अब बात करें वर्कफ्रंट की तो अमित टंडन सबसे पहले इंडियन आइडल सीजन 1 से चर्चा में आए थे और इसके बाद वह ये हैं मोहब्बतें, क्योंकि सास भी कभी बहू थी, भाभी, अदालत सीजन 2, कैसा ये प्यार है, जरा नचके दिखा जैसे टीवी शोज में नजर आ चुके हैं. इन सभी शोज के अलावा वह अपनी फिटनेस को लेकर भी अक्सर सुर्ख़ियों में रह चुके हैं.

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -