पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन
पापा संग मिलकर एकता कपूर ने किया गणेश विसर्जन
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही पॉपुलर एक्टर जितेंद्र के घर पिछले दिनों बड़े उत्साह के साथ गणपति की स्थापना हुई थी जो बहुत भव्य तरीके से हुई. ऐसे में इतने दिनों तक पूजा-अर्चना और सेवा-आराधना करने के बाद बीते शुक्रवार को उन्होंने बप्पा को विदा कर दिया है. जी हाँ, विसर्जन के मौके पर जितेंद्र के साथ उनकी बेटी एकता कपूर भी मौजूद रहीं और सभी इस दौरान शानदार नजर आए. वहीं जीतेंद्र इस मौके पर ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट पहने नजर आए और आंखों पर उन्होंने काला चश्मा लगा रखा था.

इसी के साथ इस दौरान एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी मौजूद रहीं और वह सलवार कमीज में नजर आईं. वहीं एकता कपूर ने गणपति बप्पा को विदा करने से पहले उनकी पूजा-अर्चना की और इस दौरान वह शार्ट ड्रेस में नजर आईं. इसी के साथ बप्पा को विदा करने के वक्त जितेंद्र के बेटे तुषार कपूर और पोते लक्ष्य नजर नहीं आए और ना ही एकता कपूर का बेटा नजर आया. वहीं विसर्जन के समय यहां पर एकता कपूर भी जितेंद्र की ही तरह ब्लैक आउटफिट में नजर आईं और उन्होंने ब्लैक डेनिम आउटफिट लिया था.

इसी के साथ एकता कपूर और साक्षी तंवर ज्यादातर वक्त एक साथ रहीं और एक दूसरे से बातें करती रहीं. वहीं इस दौरान साक्षी बहुत खूबसूरत नजर आईं. आपने साक्षी को नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म दंगल में गीता फोगाट की मां का किरदार निभाते हुए देखा होगा. वहीं साक्षी हाथ जोड़ कर बप्पा की आरती में हिस्सा लेती नजर आईं और इस दौरान एकता कपूर भी हाथ जोड़े नजर आईं.

बेटी के जन्म के बाद हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुई यह एक्ट्रेस, पति संग आई नजर

पत्नी सरगुन के जन्मदिन पर रवि दुबे ने मचाया धमाल, वायरल हो रहा वीडियो

बिग बॉस 13 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर को मिला न्यौता, कहा- 'खराब है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -