नरसापुरम के सांसद रघुराम कृष्ण राजू की स्थगित हुई जमानत

वाईएसआरसीपी के बागी सांसद और नरसापुरम के सांसद रघुराम कृष्ण राजू मामले की जांच अभी जारी है. इस संबंध में उन्हें जमानत के लिए आवेदन दिया गया था जिसे स्थगित कर दिया गया है। आपको बता दें कि सिकंदराबाद सेना अस्पताल में गुंटूर जिला न्यायालय के मजिस्ट्रेट ने रघुराम के स्वास्थ्य की स्थिति के बारे में पूछताछ की और अस्पताल से छुट्टी का सारांश मांगा गया. सेना के अस्पताल के डॉक्टरों ने मजिस्ट्रेट को बताया कि सांसद को इस प्रक्रिया में चार दिन और इलाज की जरूरत है।

 इसलिए अब डॉक्टरों द्वारा अपनी अंतिम रिपोर्ट देने के बाद जल्द ही रघुराम को रिहा किए जाने की संभावना है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस महीने की 21 तारीख को सांसद को जमानत देते हुए सुप्रीम कोर्ट द्वारा गुंटूर की निचली अदालत में मामला लंबित है और उसे अभी रिहा किया जाना बाकी है क्योंकि वह एक रिमांड कैदी है. जैसा कि संभावना है कि रघुराम कृष्णम राजू आज रिहा हो जाएंगे, उनके वकील शुरू में गुंटूर जिला अदालत गए थे।

अभियोजकों ने अदालत से रघुराम को सीधे सेना के अस्पताल से रिहा करने का अनुरोध किया। गौरतलब है कि इससे पहले सीआईडी पुलिस ने रघुराम कृष्णम राजू को आंध्र प्रदेश सरकार की छवि खराब करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वह शुरू में गुंटूर जेल में बंद था लेकिन सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सिकंदराबाद के सेना अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। वहां तीन डॉक्टरों की टीम ने रघुराम की जांच की। सुप्रीम कोर्ट में मेडिकल जांच रिपोर्ट और जमानत याचिका पर सुनवाई हुई. इसके बाद कोर्ट ने उन्हें सशर्त जमानत दे दी।

टीडीपी के कई नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला

जयंत चौधरी को मिली अजित सिंह की कुर्सी, चुने गए रालोद के अध्यक्ष

इमरान सरकार ने बैन किया 'मिया खलीफा' का TikTok अकाउंट, PAK सरकार पर भड़के लोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -