इमरान सरकार ने बैन किया 'मिया खलीफा' का TikTok अकाउंट, PAK सरकार पर भड़के लोग
इमरान सरकार ने बैन किया 'मिया खलीफा' का TikTok अकाउंट, PAK सरकार पर भड़के लोग
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की इमरान खान सरकार ने मिया खलीफा का टिकटॉक (TikTok) अकाउंट पर प्रतिबन्ध लगा दिया है। इसके बाद मिया खलीफा ने पाकिस्तानी यूजर्स तक अपनी वीडियो पहुँचाने का नया तरीका ढूंढ निकाला है। मिया ने पाकिस्तान में टिकटॉक अकाउंट प्रतिबंधित किए जाने के बाद ऐलान किया है कि वह पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए ट्विटर पर अपनी छोटी वीडियो मुहैया कराएँगी। 

खलीफा ने 23 मई की देर रात 2 बजे ट्वीट करते हुए लिखा कि, “मैं अब से अपने सारे टिकटॉक (वीडियो) ट्विटर पर दोबारा पोस्ट कर रही हूँ। ये मेरे उन पाकिस्तानी फैन्स के लिए है जो फांसीवाद को मिटाना चाहते हैं।” इस ट्वीट के बाद कई पाकिस्तानी सोशल मीडिया यूजर्स खलीफा के समर्थन में आए। अम्मार नावेद ने लिखा कि, “हम तुमको तुम्हारे अतीत के लिए नहीं प्यार करते हैं, आपने अपना अतीत छोड़ दिया है, हम भी इसे भूल गए हैं। हम आपके साहस के लिए आपसे प्यार करते हैं कि आपने बच्चों और आतंकी राज्य द्वारा सताए गए लोगों के लिए आवाज बुलंद की। पाकिस्तान से प्यार और दुआएँ स्वीकार करें।”

तहला बिन आजाद ने इमरान सरकार के इस कदम की निंदा की और उनके अतिरिक्त कई यूजर्स ने कहा कि इमरान सरकार को शर्म आनी चाहिए कि उन्होंने मिया खलीफा के बदलने के बाद भी उसके साथ ऐसा व्यवहार किया। पाकिस्तानियों ने खलीफा को आश्वासन दिया कि वे उनके साथ हैं। जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान टेलीकॉम्यूनिकेशन अथॉरिटी (PTA) ने मिया का अकाउंट को प्रतिबंधित करने पर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया है। न ही इस फैसले के पीछे का कारण बताया है। मिया को भी अकाउंट बैन करने की जानकारी यूजर से ही मिली थी। इसके बाद वह उन्होंने ट्विटर पर पाकिस्तानी सरकार को जमकर खरी-खोटी सुनाई।  

जानिए आखिर क्यों मनाया जाता है 'World Thyroid Day'?

कोरोना रिकवरी के समर्थन में विश्व बैंक ने 125 मिलियन अमरीकी डालर की दी मंजूरी

पाकिस्तान ने आर्थिक समृद्धि के लिए सीपीईसी को दी सर्वोच्च प्राथमिकता: पीएम इमरान खान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -