टीडीपी के कई नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
टीडीपी के कई नेताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें क्या है पूरा मामला
Share:

आंध्र प्रदेश में राजनीतिक उथल-पुथल चरम पर है। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, विपक्षी TDP के कई नेता आगे आए और दावा किया कि उन्हें सोमवार को पुलिस ने नजरबंद कर दिया है। विकास कई जिलों में सामने आया, क्योंकि नेताओं ने सभी जिलों के कोविड अस्पतालों में उपचार प्राप्त करने वाले रोगियों के साथ 'भरोसा' कार्यक्रम शुरू करने की तैयारी की। 

जंहा इस बात का पता चला है कि  जिन तेदेपा नेताओं को नजरबंद किया गया था, उनमें विधानसभा में पार्टी की उप नेता निम्माला रामनायडू, विधायक गनी वीरंजनेयुलु, एमएलसी बीटेक रवि और कई जिला स्तर के नेता शामिल हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TDP ने नजरबंदियों की निंदा की है और इस कदम के लिए वाईएसआरसीपी सरकार की आलोचना की है। राज्य में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर पार्टी राज्य सरकार पर तीखा हमला करती रही है. यह कोविड रोगियों और पीड़ितों को सहायता प्रदान कर रहा है।

अपनी नवीनतम पहल में, 'भरोसा द टीडीपी ने कोविड रोगियों से मिलने, और एकजुटता व्यक्त करने के लिए अस्पतालों में जाने का फैसला किया, और उनके सामने आने वाली समस्याओं के बारे में पहली बार जानकारी प्राप्त की। TDP के राष्ट्रीय महासचिव नारा लोकेश ने मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया।

उत्तराखंड CM रावत को IMA का खुला खत, कहा- बाबा रामदेव पर कड़ी कार्रवाई हो

जम्मू कश्मीर प्रशासन का कमाल, शोपियां में 45+ आयुवर्ग के सभी लोगों का टीकाकरण संपन्न

अब पेट्रोल-पंप से लेकर किराना दुकान पर भी मिलेगी शराब, इस राज्य ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -