इस एक्ट्रेस ने 2 सालों तक छिपाई थी अपनी शादी, जानिए पूरा किस्सा
इस एक्ट्रेस ने 2 सालों तक छिपाई थी अपनी शादी, जानिए पूरा किस्सा
Share:

टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री का आज जन्मदिन है। नारायणी शास्त्री ने टेलीविज़न की दुनिया में बहुत सीरियल किए, मगर जिस बात में सबकी दिलचस्पी सबसे अधिक होती है, वह उनकी पर्सनल लाइफ है। आइये आज नारायणी शास्त्री के जन्मदिन पर आपको बताते है उनसे जुड़े अनसुन्ने किस्से...

16 अप्रैल 1978 के दिन पुणे में जन्मी नारायणी शास्त्री ने पुणे के सिम्बॉयोसिस कॉलेज से पढ़ाई की। तत्पश्चात, उन्होंने मुंबई के सरकारी लॉ कॉलेज में प्रवेश लिया। पढ़ाई के चलते ही उन्होंने थिएटर में काम आरम्भ कर दिया। थिएटर की दुनिया में नाम कमाने के पश्चात् नारायणी शास्त्री ने टेलीविज़न जगत में कदम रखा। वर्ष 2000 में, जिस सीरियल में एक्ट्रेस ने पहली बार टेलीविज़न पर दस्तक दी, उसका नाम 'कहानी सात फेरों की' था। उन्हें क्या पता था कि आगे चलकर उनके इस सीरियल इस सात फेरों की कहानी में लोगों को कितनी दिलचस्पी होगी। इसके सीरियल के पश्चात् उन्होंने 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'पिया का घर' और 'नमक हराम' जैसे सीरियल्स में काम किया।

नारायणी शास्त्री ने फिल्मी पर्दे पर भी काम किया। अभिनेत्री ने  'घाट', 'मुंबई मेरी जान' एवं 'चांदनी बार' आदि फिल्मों में काम किया। सिनेमा की दुनिया में दौलत-शोहरत कमाने वाली नारायणी शास्त्री की निजी जिंदगी भी उतनी ही फिल्मी है। नारायणी शास्त्री की जिंदगी में प्यार बनकर टीवी एक्टर गौरव चोपड़ा ने कदम रखा। एक साथ कई सीरियल में काम करने वाली इस जोड़ी के अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में थी। दोनों एक-दूसरे के लिए बहुत सीरियस थे, मगर गौरव चोपड़ा नारायणी की एक आदत से इतने परेशान हो गए कि उन्होंने इस रिश्ते को ही समाप्त करने का फैसला कर लिया। दरअसल, नारायणी चेन स्मोकर थीं तथा गौरव के लाख समझाने के पश्चात् भी उन्होंने अपनी यह आदत नहीं छोड़ी, जो उनके ब्रेकअप का कारण बना। यह रिश्ता टूटने के पश्चात् नारायणी शास्त्री ने गुपचुप तरीके से 2015 में विदेश में रहने वाले अपने बॉयफ्रेंड स्टीवन संग सात फेरे ले लिए। इस शादी को नारायणी शास्त्री ने बहुत वक़्त तक छिपाकर रखा। नारायणी ने दो वर्ष पश्चात् अपनी शादी का खुलासा किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामने का फैसला अचानक किया था। उसके दूसरे ही दिन उन्होंने रजिस्ट्रार को बुलाया तथा परिवार-दोस्तों के बीच शादी कर ली।

हिना खान से लेकर अंकिता लोखंडे तक... नच बलिए 10 में पार्टनर संग थिरकते नजर आएँगे ये स्टार्स

उर्फी जावेद को देख पैपराजी ने कहा 'छिपकली', देंखे VIDEO

भरी महफ़िल में बेकाबू हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -