हिना खान से लेकर अंकिता लोखंडे तक... नच बलिए 10 में पार्टनर संग थिरकते नजर आएँगे ये स्टार्स
हिना खान से लेकर अंकिता लोखंडे तक... नच बलिए 10 में पार्टनर संग थिरकते नजर आएँगे ये स्टार्स
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो नच बलिए 10 की जल्द ही शुरुआत होने वाली है। इस बार टेलीविज़न जगत के कई स्टार्स स्टेज पर कदम थिरकाते दिखाई देंगे। इनमें अनुपमा फेम रुपाली गांगुली और हिना खान हैं जो अपने पार्टनर के साथ शो में हिस्सा लेंगी। पिछला सीजन बेहद कामयाब रहा था। डांस रियलिटी शो को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। इस बार कौन-कौन से बाकी प्रतियोगी हिस्सा ले रहे हैं। आइये आपको बताते है...

रुपाली गांगुली शो में डांस करती नजर आएंगी। उनके साथ उनके पति अश्विन के वर्मा हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये पहली जोड़ी है जिसे कन्फर्म किया गया था। अंकिता लोखंडे एवं विक्की जैन प्रशंसकों की पसंदीदा जोड़ी है। नच बलिए 10 में दोनों कितना कमाल कर पाते हैं ये तो आने वाले दिनों में पता चलेगा। सोशल मीडिया पर दोनों की ही ताबड़तोड़ फैन फॉलोइंग है।

दिव्या अग्रवाल और अपूर्व पडगांवकर दोनों साथ में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आएँगे। अपूर्व पेशे से रेस्टोरेंट बिजनेसमैन हैं। बीते वर्ष ही उन्होंने सगाई की थी। हिना खान एवं रॉकी जायसवाल का नाम कन्फर्म है। हिना के कारण रॉकी भी उतने ही लोकप्रिय हो गए हैं। उन्हें लोगों ने बिग बॉस में देखा है जब वो हिना से मिलने पहुंचे थे। अनुपमा स्टार गौरव खन्ना भी नच बलिए में दिखाई देंगे। उनके साथ उनकी पत्नी आकांक्षा चमोला होंगी। गौरव खन्ना ने वर्ष 2016 में शादी की थी। बिग बॉस 16 फेम श्रीजिता डे अपने मंगेतर Michael Blohm Pape के साथ दिखाई देंगी। दोनों जून में शादी करने वाले हैं। वही पांड्या स्टोर फेम एक्ट्रेस शाइनी दोषी ने एंटरप्रेन्योर लवेश खैरजानी से 2020 में शादी की थी। वह चैनल के एक अन्य शो में भी काम कर रही हैं ऐसे में उनके शेड्यूल को मैनेज करना पड़ेगा।

भरी महफ़िल में बेकाबू हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO

जब शहनाज गिल ने ब्लॉक कर दिया था सलमान खान का नंबर, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

खुद को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -