उर्फी जावेद को देख पैपराजी ने कहा 'छिपकली', देंखे VIDEO
उर्फी जावेद को देख पैपराजी ने कहा 'छिपकली', देंखे VIDEO
Share:

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद अक्सर किसी न किसी वजह के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वही शुक्रवार को उर्फी एक इवेंट में सम्मिलित होने पहुंचीं। वीडियो आने के बाद कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में लिखा कि उन्हें लग रहा था कि वो इतने दिनों से कहां हैं। इवेंट में पहुंचीं उर्फी अलग लुक में नजर आई। उन्होंने ब्लैक कटआउट ऑउटफिट पहना था। गले में उन्होंने छिपकली जैसा नेकपीस कैरी किया, जिसे देखकर पेपराजी 'छिपकली-छिपकली' चिल्लाने लगे। इस इवेंट में उर्फी ने ओरी उर्फी ओरहान अवंत्रामणि के साथ पोज दिया।

दरअसल, शुक्रवार की शाम को 'डिस्को डांसर: द म्यूजिकल' का प्रीमियर रखा गया। उर्फी इसी इवेंट में सम्मिलित होने पहुंची थीं। पहले वो अकेली ही पोज दे रही थीं फिर वहां ओरी भी आ जाते हैं तथा दोनों ने साथ में तस्वीरें क्लिक कराईं। जब पेपराजी उन्हें छिपकली बोलते हैं उर्फी हैरान रह जाती हैं तथा पूछती हैं, 'छिपकली किसने बोला'? उर्फी का कोई ऑउटफिट हो और वो ट्रोल ना हों तो ऐसा कैसे हो सकता है। इस पर भी लोगों ने जमकर कमेंट्स किए।

सेलिब्रिटी पेपराजी विरल भयानी ने वीडियो को साझा किया है। एक शख्स ने वीडियो पर कमेंट किया, 'किसी दिन ये अपने ऑउटफिट के कारण मीडिया के सामने गिर जाएगी।' एक ने लिखा, 'इनकी जोड़ी बढ़िया है दोनों कार्टून एक साथ।' एक शख्स लिखते हैं, 'छिपकली पहन के आई है तथा एक उभरते हुए कलाकार के साथ तस्वीरें क्लिक करा रही है।' एक ने कमेंट किया, 'इस धरती पे पाप करने के लिए उर्फी जिंदा है। मुझे लगा इतने दिनों से दिखी क्यों नहीं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

जब शहनाज गिल ने ब्लॉक कर दिया था सलमान खान का नंबर, खुद एक्ट्रेस ने बताई वजह

खुद को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे

अपने बयान को गलत पेश करने पर भड़की पलक तिवारी, बोली- 'मेरी बात का गलत मतलब..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -