भरी महफ़िल में बेकाबू हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO
भरी महफ़िल में बेकाबू हुए तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर स्टार कपल करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूजे पर प्यार लुटाने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर तेजस्वी और करण की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते हैं तथा इस बीच एक बार फिर ये कपल ख़बरों में हैं। सोशल मीडिया पर 'तेजरन' के कुछ वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिन में कपल खूब मस्ती करता नजर आ रहा है। वीडियोज में नजर आ रहा है कि कपल अलग अलग गानों पर डांस कर रहा है तथा एक वीडियो में एक दूजे को डांस के बीच में किस कर लेता है।

सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी के कुछ वीडियोज सामने आए हैं। वीडियोज में करण-तेजस्वी हमेशा की ही भांति साथ में बहुत क्यूट नजर आ रहे हैं। दोनों ने काले कपड़े पहने हैं तथा वाइब मैच कर रहे हैं। वीडियो में करण- तेजस्वी, आशिकी  2 के गाने तुम ही हो पर बहुत ही पैशनेटली डांस करते हैं। वहीं अचानक से मस्ती के मूड में आ जाते हैं। वहीं तेरा घाटा गाने पर दोनों डांस करते करते अचानक से किस करने लगते हैं।

बता दें कि बिग बॉस के बाद से ही करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश का रिश्ता आरम्भ हुआ था। दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई और फिर प्यार। इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे संग क्वालिटी टाइम गुजारते नजर आते हैं। प्रशंसकों को दोनों की शादी का भी इंतजार है, मगर बिजी शेड्यूल के कारण ऐसा हो नहीं पा रहा है। प्रशंसक चाहते हैं कि करण- तेजस्वी, जल्द से जल्द शादी के बंधन में बंध जाएं।

खुद को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने किए ये हैरान कर देने वाले खुलासे

अपने बयान को गलत पेश करने पर भड़की पलक तिवारी, बोली- 'मेरी बात का गलत मतलब..'

प्रियंका के बाद अब इस स्टार ने ठुकराया 'खतरों के खिलाड़ी 13' का ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -