छात्र की मौत पर गंदी राजनीति कर रहे हैं नारा लोकेश: विधायक डॉ गोपीरेड्डी
छात्र की मौत पर गंदी राजनीति कर रहे हैं नारा लोकेश: विधायक डॉ गोपीरेड्डी
Share:

अमरावती: विधायक डॉ गोपिरेड्डी श्रीनिवास रेड्डी ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि राज्य सरकार ने घटना के बाद तेजी से प्रतिक्रिया दी है और चार घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर सात दिनों के भीतर आरोप पत्र दायर किया है. और परिवार को मुआवजा दिए जाने के दो दिनों के भीतर 21 सितंबर से अदालती कार्यवाही शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने पीड़िता के परिवार को घर और भाई की पढ़ाई पूरी करने के बाद नौकरी देने की तैयारी की है.

उन्होंने कहा कि छात्र की मौत पर घटिया राजनीति की जा रही है. उन्होंने घटना के सात महीने बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए तेदेपा महासचिव नारा लोकेश की आलोचना की। और कहा कि यह केवल उनके राजनीतिक लाभ के लिए है। विधायक ने कॉल मनी रैकेट, महिला एमआरओ पर हमले, पेंडुरथी में दलित महिला पर हमले और पिछली सरकार के दौरान हुई ऐसी अन्य घटनाओं का उदाहरण देते हुए कहा कि ये सभी घटनाएं पिछली सरकार से प्रेरित थीं और सवाल किया कि क्या लोकेश इन पर चुप रहे। 

उन्होंने मुख्यमंत्री पर अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए लोकेश की खिंचाई की और कहा कि वह अपने भाषणों के माध्यम से जाति की राजनीति का सहारा लेने और लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे हैं। दिशा की पहल के खिलाफ उनकी टिप्पणियों के लिए उन्होंने लोकेश की जमकर आलोचना की और कहा कि राज्य भर में 47 लाख महिलाओं ने दिशा ऐप डाउनलोड किया है और दिशा भवन के साथ 1,645 मामले दर्ज किए गए हैं। उन्होंने लोकेश को सस्ती राजनीति का सहारा लेने से परहेज करने और महिलाओं को दिशा ऐप और पहल का उपयोग करने के लिए शिक्षित करके रचनात्मक विपक्षी भूमिका निभाने के लिए कहा।

जानिए अलग-अलग रंग के गणपति बप्पा के चमत्कार

छत्तीसगढ़ के सुकमा में 8 लाख रुपए का इनाम लेकर नक्सली नेता ने किया सरेंडर

बिहार पंचायत चुनाव में नामांकन करने से पहले प्रत्याशियों को करना होगा ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -